परी हूं मैं.. Cannes 2024 के रेड कार्पेट पहुंचीं ''शार्क टैंक'' की जज नमिता थापर, ऑफ शोल्डर ड्रेस में लगीं हसीन

5/16/2024 12:34:47 PM

मुंबई: 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024' का आगाज हो चुका है। इस फेस्टिवल में कियारा आडवाणी, ऐश्वर्या राय, अदिति राव हैदरी और कई भारतीय सेलेब्स जल्द ही अपनी चमक बिखेरने वाले हैं। इनसे पहले 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस दीप्ति साधवानी रेड कार्पेट पर चल चुकी हैं।

PunjabKesari

अब बारी है 'शार्क टैंक इंडिया' की जज नमिता थापर की। फेस्टिवल के दूसरे दिन  'शार्क टैंक इंडिया' की जज नमिता थापर ने रेट कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो Namita Thapar ने लेबनानी फैशन डिजाइनर एलियो अबू फैसल की बनाया लेग स्लिट और लंबी ट्रेन के साथ मिंट ग्रीन गाउन पहना था। इस ड्रेस में वह बेहद स्टनिंग दिखीं। 

PunjabKesari

नमिता ने अपने कान्स डेब्यू लुक को शानदार हीरे के आभूषणों के साथ पूरा किया जिसमें एक स्टेटमेंट नेकपीस, मैचिंग स्टड इयररिंग्स और एक बड़ी अंगूठी शामिल थी। मेकअप का एक ग्लैमरस टच, जिसमें रेड और हाइलाइट किए हुए गाल, शाइनी आईशैडो, आईलाइनर के पतले स्ट्रोक और रेड  लिपस्टिक शामिल थी।नमिता ने अपने बालों को सजावटी क्लिप से सजे एक फ्रेंच बन में बांध रखा था और सामने से कुछ लटों को खुला रखा था।

PunjabKesari

हर साल की तरह इस बार भी 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024' में कई भारतीय स्टार्स के जलवे बिखेरने की उम्मीद है। जहां शोभिता धूलिपाला और कियारा आडवाणी जल्द ही कान में डेब्यू करेंगी। वहीं 'कान्स' की सबसे फेवरेट ऐश्वर्या राय बुधवार को बेटी आराध्या बच्चन के साथ फेस्टिवल में शामिल होने के लिए मुंबई से रवाना हो गईं। 


PunjabKesari

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News