कोरोना संक्रमित हुए ''नागिन 5'' के एक्टर शरद मल्होत्रा, बोले ''दुर्भाग्य से मुझमें कोविड 19 के लक्षण पाए गए''

10/3/2020 9:40:29 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी जगत से अब तक कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना का प्रकोप ज्यादा ही देखने को मिल रहा है। अब हाल ही में नागिन 5 एक्टर शरद मल्होत्रा का कोरोना वायरस की गिरफ्त में आ गए हैं और उन्होंने खुद को होम क्वांरटाइन कर लिया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद एक बयान जारी कर दी है।


राहत की बात ये है शरद की पत्नी रिप्सी भाटिया का कोरोना टेस्ट निगेटिव निकला है। शरद में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं और वो डॉक्टर की निगरानी में हैं।
बयान जारी कर शरद ने बताया कि अगर आप पॉजिटिव बने रहते हैं तो लोग आपकी ओर आकर्षित होने लगते हैं। मैंने इस बात को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया।

दुर्भाग्य से मुझमें कोविड 19 के हल्के लक्षण पाए गए हैं। राहत की बात है कि मेरी पत्नी का टेस्ट निगेटिव आया है। मैं सभी एहतियाती उपायों का पालन कर रहा हूं। मैं मेडिकल देखरेख में होम क्वांरटाइन हूं। कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें। मैं जल्द मजबूती के साथ वापसी करने का वादा करता हूं।‘


बता दें शरद मल्होत्रा ने टीवी सीरियल 'नागिन 5' में वीर की भूमिका से काफी पॉपूलेरिटी हासिल की हैं। इस शो के अलावा शरद शो 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' में भी नजर आ चुके हैं।


 
 
 
 
 
 
 

suman prajapati