जंगल में पत्नी संग रोमांटिक हुए शरद मल्होत्रा, Kiss करते की तस्वीर वायरल

5/22/2019 11:28:51 AM

मुंबई: टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने 20 अप्रैल को डिजाइनर रिप्सी भाटिया के साथ शादी की थी। शरद की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। दोनों की शादी के एक महीने बीत चुके है, ऐसे में शरद ने अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं।

 

इन तस्वीरों में दोनों जंगल में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में रिप्सी चेप ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं शरद कूल लुक में दिख रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है।

रिप्सी और शरद ने एक दूसरे को किस किया और इसके लिए दोनों ने हैट का सहारा लिया। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

15 मई को कोलकाता में दिया था ग्रैंड रिसेप्शन

बता दें कि शरद ने 15 मई को अपने होम टाउन कोलकाता में रिसेप्शन पार्टी दी।। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। पार्टी में शरद फाॅर्मल सूट में नजर आए थे। वही रिप्सी पीच कलर के लहंगे में खूबसूरत लग रहीं थीं। 

 

ससुराल में रिप्सी का ग्रैंड वेलकम

शादी के बाद शरद जब अपनी नई नवेली दुल्हन को होम टाउन कोलकाता में लेकर पहुंचे थे तब उनका शानदार स्वागत हुआ था। नए कपल को गृह प्रवेश सेरेमनी में फूलों का माला और केक काटकर स्वागत किया गया था।नए जोड़े का स्वागत पूरे रीति-रिवाज के साथ किया गया।

 

जल्द ही हनीमून पर जाएंगे शरद-रिप्सी

खबरें हैं कि शरद हनीमून मनाने पेरिस में जाएंगे। यह कपल जून या जुलाई में पेरिस में जा सकता है। 

काम की बात करें तो शरद इन दिनों स्टार भारत के सीरियल 'मुस्कान' में नजर आ रहे हैं। सीरियल में उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा वह कसम तेरे प्यार की, बनूं मैं तेरी दुल्हन जैसे कई सीरियल में काम कर चुके हैं।  

Smita Sharma