पत्नी संग उदयपुर में शरद का मिनि वेकेशन, शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं रिप्सी

7/8/2019 12:11:11 PM

मुंबई: टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने अप्रैल में डिजाइनर रिप्सी भाटिया के साथ शादी की थी। शरद की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। दोनों की शादी के ढाई महीने बीत चुके हैं।

हाल ही में शरद पत्नी रिप्सी के साथ उदयपुर पहुंचे। इस दौरान की तस्वीरें शरद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीर में रिप्सी व्हाइट टाॅप और शाॅर्ट्स में हाॅट लग रही हैं। इसके साथ लाइट मेकअप और खुले बाल रिप्सी के लुक पर चांद लगा रहे हैं।

इस दौरान रिप्सी ने हाई हील्स कैरी की थी। शरद की बात करे तो ब्लैक शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे हैं। इसके अलावा इस कपल की कुछ ओर तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में रिप्सी येलो कलर की शाॅर्ट ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में कपल की रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि इससे पहले भी कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला था। तस्वीरों में दोनों जंगल में घूमते दिख नजर आए थे। 

काम की बात करें तो शरद कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। वह 'कसम तेरे प्यार की', 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' जैसे कई सीरियल में नजर आ चुके हैं।

शरद इन दिनों स्टार भारत के सीरियल 'मुस्कान' में नजर आ रहे हैं। सीरियल में उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है।  

 

 

Smita Sharma