गंगूबाई काठियावाड़ी के साथ ओटीटी पर इस फिल्म का स्टार बॉय शांतनु माहेश्वरी

4/27/2022 2:27:19 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आलिया भट्ट और शांतनु माहेश्वरी स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी दर्शकों के लिए नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की गई है। गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अफशान की भूमिका में फिल्म में नजर आए शांतनु को काफी सराहना मिली थी। 

अपने दमदार डेब्यू से दर्शकों को प्रभावित करते हुए शांतनु ने बॉलीवुड हार्टथ्रॉब के रूप में अपनी जगह बना ली है। इस टैलेंटेड एक्टर के अभिनय को क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा उसका भविष्य आशाजनक बताया गया है। ओटीटी इस फिल्म का आना उन सब लोगों के लिए एक ट्रीट है जो सिनेमाघरों मे शांतनु के परफॉर्मेंस को देख चूके है। 

शांतनु माहेश्वरी कहते हैं, “दर्शकों ने मुझ पर जो प्यार बरसाया है, उसके लिए मैं वास्तव में आभारी हूं। मैं इससे बेहतर डेब्यू के लिए सोच भी नही सकता था। गंगूबाई काठियावाड़ी का ओटीटी पर आना अभी तक की सबसे खास यादों को फिर से जीने का मोका लेके आया है, इस फिल्म का अनुभव मेरे लिए बहुत रोमांचक रहा है। मैं संजय लीला भंसाली सर का आभारी हूं जिन्होंने मुझे अफशान की भूमिका को पेश करने का मौका दिया। थियेटर के बाद मैं डिजिटल दर्शकों की प्रतिक्रिया देखकर रोमांचित हूं।" 

शांतनु ने दिल दोस्ती डांस के साथ लोकप्रियता प्राप्त की और उन्होंने इसके बाद गर्ल्स ऑन टॉप, झलक दिखला जा, इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज़ और खतरों के खिलाड़ी 8 में भी काम किया है। गंगूबाई काठियावाड़ी के साथ, उन्होंने अपनी सबसे बड़ी छलांग लगाई, अपने बॉय नेक्स्ट डोर रोल के लिए जाने जाने वाले अभिनेता से, संजय लीला भंसाली के नायक के रूप में उभर के सामने आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News