निकारागुआ की शेन्निस पलासियोस बनीं मिस यूनिवर्स, ''धूम'' फेम डायरेक्टर संजय गढ़वी का निधन..पढ़ें मनोरंजन जगत की टॉप खबरें

11/19/2023 5:35:26 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. ‘मिस यूनिवर्स’ प्रतियोगिता का 72वां संस्करण शनिवार रात अल साल्वाडोर के सैन साल्वाडोर में जोस एडोल्फो पिनेडा एरिना में आयोजित किया गया, जिसमें मध्य अमेरिकी देश निकारागुआ की शेन्निस पलासियोस ने ‘मिस यूनिवर्स’ का खिताब अपने नाम किया है। ‘मिस यूनिवर्स’ बनी शेन्निस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर यह जानकारी शेयर की है। वहीं, आज दो मशहूर हस्तियों के निधन की खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया। पहले मलयालम सिनेमा के मशहूर एक्टर विनोद थॉमस के निधन की खबर सामने आई। उनके बाद खबर आई कि हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर संजय गढ़वी का भी हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनकी मौत की खबर सामने आते ही इंडस्ट्री में सन्नाटा पसर गया। तो आइए इसी कड़ी में जानते हैं मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

 
 

मशहूर एक्टर विनोद थॉमस का 45 की उम्र में निधन 

मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। मलयाली फिल्मों के मशहूर एक्टर विनोद थॉमस का 45 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर एक होटल में खड़ी कार में मृत पाए गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और मौत के कारण का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

 

जिगरी यार की शादी में काला चश्मा लगाए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जमाई धाक 
 

आम लोगों से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक इन दिनों हर तरफ शादियों की धूम देखने को मिल रही है। इसी बीच एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने जिगरी यार की शादी अटैंड करने पहुंचे, जहां वह बराती बनकर खूब थिरकते नजर आए। इस शादी से एक्टर के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोस्त की वेडिंग से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

जुड़वां बच्चों के बर्थडे पर मुकेश अंबानी की बेटी ने दी ग्रैंड पार्टी

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पार्टियां अक्सर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में मुकेश की बेटी ईशा अंबानी ने अपने जुड़वां बच्चों कृष्णा और आदिया का फर्स्ट बर्थडे मनाया और इस मौके पर उन्होंने मुंबई में एक कंट्री फेयर थीम वाली पार्टी होस्ट की। पार्टी से अंबानी फैमिली की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही हैं। 

 

'धूम' फिल्म के डायरेक्टर संजय गढ़वी का निधन

आजकल हार्ट अटैक लोगों के लिए बेहद जानलेवा बन रहा है। आए दिन हार्ट अटैक से मरने वाले लोगों की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं। मनोरंजन जगत से भी कई सितारे इसके चलते अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं, हाल ही में हिंदी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर संजय गढ़वी का भी हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनकी मौत की खबर सामने आते ही इंडस्ट्री में सन्नाटा पसर गया है।

 

निकारागुआ की शेन्निस पलासियोस बनीं मिस यूनिवर्स 2023

‘मिस यूनिवर्स’ प्रतियोगिता का 72वां संस्करण शनिवार रात अल साल्वाडोर के सैन साल्वाडोर में जोस एडोल्फो पिनेडा एरिना में आयोजित किया गया, जिसमें मध्य अमेरिकी देश निकारागुआ की शेन्निस पलासियोस ने ‘मिस यूनिवर्स’ का खिताब अपने नाम किया है। इस अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता में उनके देश की यह पहली जीत है। प्रतियोगिता  में मिस थाईलैंड एन्टोनिया पोर्सिल्ड पहली रनर-अप और मिस ऑस्ट्रेलिया मोरया विल्सन दूसरी रनर-अप रहीं। ‘मिस यूनिवर्स’ बनी शेन्निस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर यह जानकारी शेयर की है।

गोल्डन टेम्पल में नतमस्तक हुईं करिश्मा कपूर

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही इन दिनों एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन वह अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में बॉलीवुड की यह ब्यूटीफुल एक्ट्रेस पंजाब के प्रसिद्ध गुरुद्वारा गोल्डन टेम्पल पहुंची, जहां से उन्होंने अपने दौरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। फैंस करिश्मा की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

'लियो' फेम मंसूर का तृषा कृष्णन को लेकर विवादित बयान
 
साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म ‘लियो’ में नजर आए एक्टर मंसूर अली खान अपने एक विवादित बयान को लेकर चर्चा में आ गए हैं। मंसूर ने फिल्म में अपनी को-एक्ट्रेस रहीं तृषा कृष्णन को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया है, जिसकी एक्ट्रेस ने भी निंदा की है और एक्टर को घटिया आदमी बताया है।

 

World Cup 2023 Final: टीम इंडिया को अमिताभ बच्चन का खास मैसेज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच चल रहा है और इस मैच पर सबके मन में यही है कि कौन सी टीम विजेता बनकर 2023 का वर्ल्ड कप अपने हाथों में उठाएगी। इसी बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रही टीम इंडिया के लिए एक स्पेशल मैसेज दिया है।

 

सुष्मिता सेन के बर्थडे पर भाभी चारू ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीरें
 

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आज बर्थडे है। 19 नवंबर को यह एक्ट्रेस अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उनके करीबी और फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस चारू असोपा ने भी खास तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी ननद को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

  

Content Writer

suman prajapati