फैमिली संग गोल्डन टेंम्पल पहुंची शनाया कपूर, व्हाइट सूट में बेहद क्यूट दिखीं महीप कपूर की बेटी

8/31/2022 2:01:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स में से एक हैं और अपने ग्लैमरस लुक और आकर्षित व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। शनाया किसी बॉलीवुड दिवा से कम नहीं हैं क्योंकि जब भी उन्हें पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया जाता है, तो वह अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर लाइमलाइट आ जाती हैं। इसी बीच हाल ही में शनाया फैमिली के साथ गोल्डन टेंम्पल पहुंची, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

स्वर्ण मंदिर दौरे की तस्वीर शनाया और उनकी मां महीप कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शनाया व्हाइट सूट में बेहद क्यूट लग रही हैं। मैचिंग कलर के दुपट्टे को एक्ट्रेस ने सिर पर लिया हुआ है।

 

सिंपल लुक में भी शनाया का अंदाज देखते ही बन रहा है। गुरुद्वारे दर्शन के बाद स्टार किड अपनी मां और फैमिली के अन्य सदस्यों के साथ जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं।

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शनाया करण जौहर की बेधड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। करण जौहर धर्मा प्रोडक्शंस फिल्म में शनाया को लॉन्च करेंगे, जिसमें गुरफतेह पीरजादा भी होंगे। इसका निर्देशन शशांक खेतान करेंगे, जो बद्रीनाथ की दुल्हनिया और धड़क के लिए जाने जाते हैं। 

Content Writer

suman prajapati