संजय कपूर की बेटी ने करवाया टाॅपलेस फोटोशूट, कंधे पर जैकेट रख बदन को ढकती दिखीं शनाया

11/23/2022 2:05:41 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर ने भले ही इंडस्ट्री में एंट्री नहीं की है लेकिन हसीना अपनेहॉट अवतार से इंटरनेट पर जरूर आग लगा देती है। बाॅलीवुड में एंट्री करने से पहले ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग बना रखी है।

हाल ही में शनाया ने एक ऐसा ही फोटोशूट कराया है जिसे देख हर किसी के होश उड़ गए। अपने इस बोल्ड फोटोशूट के लिए शनाया ने लिए शर्ट और टॉप को स्किप कर दिया था। उन्होंने अपनी बॉडी को डेनिम जैकेट से कवर किया हुआ था।

उल्टी जैकेट को उन्होंने अपनी कंधे पर अटकाया था, जिसमें उनका टोन्ड मिडरिफ हाईलाइट हो रहा था। ओवरसाइज्ड जैकेट के साथ उन्होंने मैचिंग लाइट ब्लू कलर की जींस पहनी थी।

 

शनाया ने मस्कारा, न्यूड लिप शेड, बीमिंग हाईलाइट और खुले बालों के साथ लुक को कम्पलीट किया था। शनाया के इस लुक को देखकर सिर्फ फैंस ही दीवाने नहीं हुए, बल्कि इंडस्ट्री के लोगों ने भी उनकी तस्वीरों पर कमेंट किया। 

बता दें कि शनाया बहुत जल्द करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'बेधड़क' से बॉलीवुड में कदम रखने  जा रही हैं। उनके साथ इस फिल्म में गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी लीड रोल में हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच लंबे समय से बज बना हुआ है लेकिन अभी तक फ्लोर पर आने से काफी दूर है।

Content Writer

Smita Sharma