गोल्ड लहंगे में कपूर खानदान की बेटी ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, स्टाइल में सोनम-जाह्नवी को टक्कर देती हैं शनाया

8/20/2021 8:59:42 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर डेब्यू से पहले ही काफी सुर्खियों में रहती हैं। शनाया अपने फैशन सेंस से बी-टाउन की हसीनाओं को मात देती है। संजय कपूर की लाडली हर आउटफिट को बड़े ही स्टाइल और स्वैग के साथ कैरी करती है कि उनका हर लुक वायरल हो जाता है। जिस परिवार में सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर जैसी बॉलीवुड दीवाज और फैशनीस्टाज हों, उनकी मौजूदगी में अपने स्टाइल से लोगों का ध्यान खींचना बहुत बड़ी बात है।

पिछले कुछ दिनों में शनाया के जो भी लुक्स देखने को मिले, फिर चाहे वो ट्रेडिशनल हों या वेस्टर्न, शनाया ने सभी लुक्स को बखूबी रॉक किया और ये भी साबित कर दिया कि वो फैशन के मामले में अपनी बड़ी बहनों सोनम कपूर और जाह्नवी  कपूर के नक्शे-कदम पर चल रही हैं।

 

हाल ही में शनाया की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शनाया का ट्रेडिशनल अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो शनाया गोल्डन लहंगे में नजर आ रही हैं।

इसके साथ उन्होंने सेक्सी स्ट्रैपी ब्लाउज़ कैरी किया है। शनाया का ये लुक समर वेडिंग्स और डे फंक्शन्स के लिए परफेक्ट है। अपने इस लुक को शनाया ने मिनिमल मेकअप के साथ कंप्लीट किया है।

मांग टीका, मैसी बन और कड़े शनाया के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।  शनाया कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से शनाया ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। शनाया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।स्टार किड शनाया की ये तस्वीरें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो वह अभी एक्टिंग सीख रही हैं। फैंस को शनाया जल्द ही करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं। एक्टिंग में डेब्यू करने से पहले शनाया गुंजन सक्सेना की बायोपकि 'कारगिल गर्ल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं। 

 

Content Writer

Smita Sharma