फौजी संग अनन्या पांडे की सेल्फी, कैजुअल लुक में डांस क्लास के बाहर स्पाॅट हुईं शनाया

8/11/2019 4:00:02 PM

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार्स की तरह ही स्टार्स किड्स भी अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहते हैं। लोग भी स्टार्स से ज्यादा उनके बच्चों के बारे में ज्याजा जानना चाहते हैं। इन स्टार्स-किड्स की भी पाॅपुलैरिटी अपने पेरेंट्स से कम नहीं हैं। आए दिन इन स्टार-किड्स को फ्रेंड्स या फिर अपने पेरेंट्स के साथ स्पाॅट किया जाता है। बीते दिनों अनन्या पांडे और शनाया कपूर को अलग-अलग जगह पर स्पाॅट किया गया। डालें स्टार्स-किड्स की तस्वीरों पर एक नजर....

अनन्या पांडे


फिल्म स्टूडेंड ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने के बाद अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में अनन्या पांडे को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

इस दौरान अनन्या ब्लैक टाॅप और डेनिम शाॅर्ट्स में बोल्ड दिखीं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक जैकेट कैरी की थी। नो मेकअप लुक में भी अनन्या बेहद क्यूट दिखीं। एयरपोर्ट पर अनन्या मीडिया को जमकर पोज दिए। इतना ही नहीं उन्होंने एयरपोर्ट पर फोजी संग सेल्फी भी ली। 

फिल्म 'पति पत्नी और वो' की बात करें तो इसमें उनके अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ लीड रोल में दिखेंगी। यह यह फिल्म साल 1978 में आई फिल्म 'पति पत्नी और वो' का रीमेक है। फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी।


 

शनाया कपूर

बाॅलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को आए दिन कई जगहों पर स्पाॅट किया जाता है। बीते दिन शनाया खार के डांस क्लास के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान शनाया व्हाइट टाॅप और स्किनफिट जैगिंग में कैजुअल लुक में दिखीं। लाइट मेकअप और खुले बाल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

 

शनाया ने अपने लुक को कैप से कम्पलीट किया था। डांस क्लास के बाहर शनाया ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। शनाया की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। काम की बात करें तो वह अभी एक्टिंग सीख रही हैं। शनाया गुंजन सक्सेना की बायोपकि 'कारगिल गर्ल' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करेंगी।

Smita Sharma