बांग्लादेशी एक्ट्रेस ने बिजनेमैन पर लगाया दुष्कर्म और हत्या के प्रयास का आरोप, शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

6/15/2021 10:05:04 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना काल और लॉकडाउन के बीच दुष्कर्म और हत्या जैसे मामलों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। आए दिन कोई न कोई रेप और हत्या जैसा मामला सुनने को मिलता रहता है। ऐसे मामलों का न सिर्फ आम लड़कियां, बल्कि कई एक्ट्रेसेस भी शिकार हो चुकी हैं। बीते सोमवार बांग्लादेश की जानी मानी एक्ट्रेस शमसुन्नाहर स्मृति के साथ दुष्कर्म और हत्या का प्रयास करने का मामला सामसे आया। इस मामले में एक्ट्रेस ने खुद पुलिस को शिकायत दर्ज कराई और इसके बाद उद्योगपति को गिरफ्तार कर लिया गया।

PunjabKesari


बांग्लादेश की एक्ट्रेस शमसुन्नाहर स्मृति वैसे पोरी मोनी के नाम से मशहूर हैं। बीते रविवार उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में संदिग्ध के नाम का जिक्र किए बिना ये आरोप लगाये थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने रात में मीडिया को संबोधित किया और उद्योगपति तथा ढाका बोट क्लब के मनोरंजन एवं संस्कृति मामलों के सचिव नसीर यू महमूद पर हमले का आरोप लगाया। उन्होंने प्रधानमंत्री शेख हसीना से न्याय की गुहार लगाई।
28 साल की पोरी मोनी ने आरोप लगाया कि नसीर ने चार दिन पहले ढाका के उत्तरा में स्थित क्लब में उन पर हमला किया था। न्यूज वेबसाइट के अनुसार हालांकि इन आरोपों पर टिप्पणी के लिए बिजनेसमैन से संपर्क नहीं हो पाया है। ढाका बोट क्लब के संस्थापक सदस्य नसीर रियल एस्टेट कारोबार से जुड़े हैं।

उन्होंने सोमवार को उद्योगपति नसीर और चार अन्य के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने छापेमारी कर उद्योगपति एवं चार अन्य को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों में दो के नाम प्राथमिकी में शामिल हैं, जबकि तीन उनके सहयोगी हैं। ढाका मेट्रोपोलिटन पुलिस की खुफिया शाखा के संयुक्त आयुक्त (उत्तर) हारून उर्फ राशिद ने बताया कि पांचों के खिलाफ स्वापक नियंत्रण कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है क्योंकि छापेमारी के दौरान नशीले पदार्थ और शराब मिले।
इससे पहले प्रधानमंत्री हसीना को ‘‘मां’’ संबोधित करते हुए पोरी ने अपनी फेसबुक पोस्ट में दावा किया कि उन्होंने कानून लागू करने वाले अधिकारियों से मदद मांगी लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिला। उन्होंने बांग्ला भाषा में लिखी पोस्ट में कहा, ‘‘आखिर मैं कहां न्याय मांगूंगी? मैं पिछले चार दिन से इसके लिए भटक रही हूं...। हर कोई मुझसे सारी बातें सुनता है, लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं करता। मैं एक लड़की हूं और एक्ट्रेस भी हूं, लेकिन उससे पहले मैं एक मनुष्य हूं। मैं चुप नहीं रह सकती।’’

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static