मंगेतर शनिद आसिफ संग शमना कासिम ने रचाई शादी, गोल्डन साड़ी और सोने के गहनों से लदी बेहद ''ब्यूटीफुल'' लगीं एक्ट्रेस

10/26/2022 11:30:51 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ ब्यूटी शमना कासिम 24 अक्टूबर 2022 को मंगेतर शनिद आसिफ अली संग शादी रचाकर उनके घर की लक्ष्मी बन गई हैं। कपल ने दीवाली के मौके पर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे का हाथ थामा, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है। 

 

शमना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की है। इनमें एक्ट्रेस की ब्राइडल एंट्री से लेकर वरमाला तक की झलकियां देखने को मिल रही हैं।

 

तस्वीरों में शमना ऑरेंज शेड वाली गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने हैवी गोल्डन ज्वेलरी..सटल मेकअप और बालों में गजरा लगाकर  लुक को कंप्लीट किया है।

 

शादी में एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उनके लुक से फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। वहीं, उनके पतिदेव ऑल व्हाइट 'शेख' लुक में परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं।

 

तस्वीरों में शमना अपनी फैमिली संग वेडिंग वेन्यू में एंट्री लेती नजर आ रही है। तो कइयों में पति संग खिलखिलाते हुए रस्में निभाती दिख रही हैं। 

 


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''वैसे मैं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला नहीं हो सकती, न ही मेरे पास एक अच्छे जीवनसाथी के सभी गुण हैं, लेकिन आपने मुझे कभी भी खुद से कम महसूस नहीं कराया। आपने मुझे वैसे ही पसंद किया, जैसी मैं हूं। आपने कभी मुझे बदलने का प्रयास नहीं किया। इसमें मुझे खुद को अपने रूप में बेहतर बनाने के लिए प्रेरित किया। आज, हमारे अपनों के बीच आप और मैं एक साथ होने की इस शानदार यात्रा की शुरुआत कर रहे हैं। मुझे पता है कि यह थोड़ा भारी है, लेकिन मैं आपके साथ हर सुख-दुख में साथ देने का वादा करती हूं।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamna Kkasim ( purnaa ) (@shamnakasim)

बता दें कि शमना साउथ की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं, पूर्णा के नाम से भी जाना जाता है। वहीं उनके पति शनिद आसिफ अली 'जेबीएस ग्रुप ऑफ कंपनीज' के फाउंडर और सीईओ हैं। दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंडस के जरिए हुई थी। 

Content Writer

suman prajapati