ब्रेकअप के बाद इस एक्टर के साथ नजर आईं Shamita, कैमरे में कैद हुआ Cozy Moment

1/30/2023 12:37:03 PM

नई दिल्ली। एक्ट्रेस व शिल्पा शेट्टी (Shamita Shetty) की बहन शमिता शेट्टी इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उनका राकेश संग ब्रेकअप हुआ है। वहीं अब शमिता का नाम टीवी एक्टर आमिर अली के साथ जुड़ रहा है। 

 

शमिता के साथ नजर आए आमिर अली 
बीती दिनों शमिता एक्टर आशीष चौधरी के वेडिंग एनिवर्सरी की पार्टी में पहुंची थी। जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वी़डियो में शमिता के साथ आमिर अली नजर आ रहे हैं। क्लीप में आमिर और शमिता का क्लोज मोमेंट कैमरे में कैप्चर हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर शमिता को अपने हाथों से पकड़कर कार की गेट पर छोड़ने आए थे। जब शमिता कार में बैठ कर जाने लगीं तो आमिर ने उन्हें गुड बॉय किस भी दिया है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

शमिता का राकेश बापत से हुआ ब्रेकअप
बता दें कि शमिता शेट्टी 2021 में बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं थी। वहीं से उनके और राकेश बापट के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। लेकिन कुछ दिन एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। वहीं, आमिर अली भी टीवी एक्ट्रेस संजिदा शेख से अलग हो चुके हैं। शादी के 10 साल बाद दोनों ने तलाक लिया। 

 

इस फिल्म में नजर आने वाली हैं शमिता
शमिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही फिल्म 'द टेनेंट' में नजर आने है। जिसका ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज हुआ था। वहीं 10 फरवरी को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News