BB OTT: शमिता शेट्टी को सता रही बहन शिल्पा की चिंता, इशारों में निया से पूछा-''बाहर सब ठीक तो है ना''

9/2/2021 9:03:31 AM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस ओटीटी' में हाल ही में एक्ट्रेस निया शर्मा  की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुईं। घर में आते ही निया बाॅस लेडी बन गईं। वहीं कंटेस्टेंट भी उनसे तमाम तरह के सवाल करते नजर आए। सभी घरवालों से उनके गेम के बारे में बात की। सबने पूछा कि वे शो में कैसे दिख रहे हैं।

इस बीच शमिता शेट्टी ने भी उनसे बाहर के हालात के बारे में जानने की कोशिश की। जाहिर सी बात है कि शमिता अपनी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी में जानना चाहती थीं जो पति राज कुंद्रा के अश्लील वीडियो मामले में जेल जाने के बाद से मुश्किलों में हैं।

शमिता के लिए अपनी बहन को इस मुश्किल घड़ी में छोड़कर शो में आना आसान नहीं था लेकिन उन्हें अपने कमिटमेंट के चलते, शो में शामिल होना पड़ा था। ऐसे में बाहर से आईं निया शर्मा से शमिता ने इशारों-इशारों में पूछा- 'बाहर सब ठीक तो है न?' इस पर निया ने कहा-'सब कुछ ठीक है। शो में आने से पहले किसी के मरने की खबर नहीं सुनी।'

शमिता ने फिर साफ-साफ कहा-'मैं अपने बारे में पूछ रही हूं कि बाहर ठीक है ना सब।' शमिता के इतना कुछ कहने के बाद भी निया उनका मतलब समझ नहीं पाईं और बोलीं- 'मुझे समझ नहीं आ रहा है।' इसके बाद शमिता मायूसी से कहती हैं- 'जाने दो, तुम समझ नहीं पा रही हो।' फिर निया उन्हें दिलासा देती हैं-'आप परेशान मत हो, सब ठीक है।'

बता दें कि शो के नियमों के हिसाब से कोई भी कंटेस्टेंट घर के बाहर की बातों को शो में डिस्कस नहीं कर सकता है। इसी वजह से शमिता खुलकर अपनी बात नहीं कह पा रही थीं।

वैसे निया जानबूझकर भोली बन रही थीं या वो सच में राज कुंद्रा केस के बारे में नहीं जानतीं, ये बात किसी की भी समझ से परे है। बता दें कि शमिता शो में कई बार अपनी फैमिली को याद कर रो पड़ी थीं। यहां तक कि उन्होंने घर से आई चिट्ठी भी नहीं पड़ी थी। उन्होंने राकेश को बचाने के लिए लेटर फाड़ दिया था।
 

Content Writer

Smita Sharma