It''s Family Time! ब्रेकअप की चर्चों के बीच राकेश की फैमिली से मिलने पुणे पहुंची शमिता,होने वाले ससुराल वालों संग बिताया क्वालिटी टाइम

3/29/2022 10:16:49 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और एक्टर राकेश बापट पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। कभी कपल के ब्रेकअप की खबरें सामने आती हैं तो कभी राकेश खुलकर शमिता को अपनी गर्लफ्रेंड को मानने से इंकार कर देते हैं और उनको सिर्फ एक अच्छी दोस्त बताते हैं।

PunjabKesari

खैर इन सबके बीच एक बार फिर कपल अपनी लव लाइफ को लेकर खबरों में आ गया है। दरअसल, ब्रेकअप की खबरों की बीच शमिता शेट्टी  राकेश की फैमिली से मिलने पुणे पहुंचे जहां उन्होंने एक्टर की मां संग क्वालिटी टाइम बिताया।

PunjabKesari

इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीर में शमिता शेट्टी, राकेश बापट, उनकी मां और भांजी ईशा नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में शमिता राकेश और उनकी भांजी ईशा संग मुस्कुराते हुए पोज दे कही हैं। राकेश ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें शमिता राकेश मां और उनकी भांजी संग नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

तीनों सोफे पर बैठकर पोज दे रही हैं। इसके साथ राकेश ने लिखा-'माय ट्राइब।' फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि महीने की शुरुआत में शमिता शेट्टी और राकेश बापट के फैन्स थोड़े निराश हो गए थे जब रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि वह अलग हो रहे हैं। लेकिन कपल ने सोशल मीडिया पर आकर इस बात को महज एक अफवाह बताया था। शमिता और राकेश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा था-'हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप हमारे रिश्ते से संबंधित किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। सभी को प्यार।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News