एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं की ''शरारा गर्ल'', वन पीस ड्रेस में दिखा कूल लुक

10/17/2020 3:25:08 PM

मुंबई: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी का बाॅलीवुड करियर भले ही कुछ खास ना रहा हो लेकिन फिर भी वह अपने लुक्स की वजह से  फैंस के बीच काफी पॉपुलर रही हैं। इन दिनों फिल्मों से 41 की शमिता अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

आए दिन उनको आउटिंग करते हुए देखा जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया है। इस दौरान शमिता पिंक कलर की वन पीस ड्रेस में कूल दिखीं। उन्होंने अपने लुक को गॉगल्स और हाई बन से कंप्लीट किया था।

 

शमिता ने स्लीपर्स और ग्रे पर्स कैरी किया था। एयरपोर्ट  पर शमिता ने कूल अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। शमिता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

अक्सर अपने लुक से सबको इंप्रेस करने वाली शमिता 41 की उम्र में भी अभी तक कुंवारी हैं। शमिता का नाम बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा के साथ में भी काफी सुर्खियों में रहा है।

बता दें कि शमिता ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत यशराज फिल्म्स की फिल्म 'मोहब्बतें' से की थी। इसके अलावा वो रियलिटी शो 'बिग बॉस 3' और 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

उनको अक्सर बड़ी बहन शिल्पा के साथ पार्टी और इवेंट्स में देखा जाता है। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ शमिता  मॉडल और इंटीरियर डिजाइनर भी रह चुकी हैं।

Smita Sharma