Breakup:एक साल भी नहीं चला शमिता-राकेश का रिश्ता, पोस्ट शेयर कर बोले-''अब हम साथ नहीं''

7/27/2022 8:01:57 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस' में अब तक कई लव स्टोरियां बनीं। जहां कुछ स्टार्स कपल ने अपने रिश्ते को नाम दिया तो वहीं कुछ कपल्स ने लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद ब्रेकअप कर लिया। बिग बाॅस में बनने वाली जुड़ियों में एक्ट्रेस  शमिता शेट्टी और एक्टर  राकेश बापट का नाम भी आता है।

'बिग बॉस' के लव बर्ड्स शमिता शेट्टी और राकेश बापट का ब्रेकअप हो गया है। वैसे तो ये खबरें काफी पहले से आ रही थी लेकिन उस समय दोनों ने चुप्पी बनाई थी लेकिन अब दोनों ने अपने ब्रेकअप की ऑफिशयल अनाउंसमेंट कर दी है। 

शमिता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- 'मुझे लगता है इसे क्लियर करना जरूरी है, राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं और ऐसा पिछले कुछ समय से है। वह म्यूजिक वीडियो हमारे उन सभी प्यारे फैन्स के लिए है जिन्होंने हमें इतना सारा प्यार और सपोर्ट दिया। यहां पॉजिटिविटी और नया आसमान है। आप सभी का प्यार और आभार।'

 


राकेश बापट ने शेयर की लंबी-चौड़ी पोस्ट

राकेश बापट ने इंस्टा स्टोरी पर लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर कर बताया कि वे शमिता शेट्टी से अलग हो गए है। उन्होंने लिखा- 'आप सभी को यह बताना चाहता हूं कि अब मैं और शमिता साथ नहीं है। हम एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। हम एक-दूसरे से ऐसी जगह पर मिले थे जिसके बारे में मैंने शायद कभी सोचा तक नहीं था। थैंक्यू सारा प्यार और सपोर्ट के लिए। यह तो सभी जानते हैं कि मैं पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा बातें करना पसंद नहीं करता हूं लेकिन यह सब आपको बताना जरूरी था। मैं अपने ब्रेकअप की जानकारी ऑफिशियली सबको देना चाहता था। मुझे लगा कि मेरे फैंस  को यह बात पता होनी चाहिए। वैसे, आपको ब्रेकअप की बात जानकर बुरा लगा होगा लेकिन फिर भी आपका सपोर्ट और प्यार मुझे हमेशा चाहिए।'

शमिता और राकेश की जोड़ी रियालिटी शो बिग बॉस ओटीटी में बनी थी। यहीं से दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ था। घर से लेकर बाहर निकलने के बाद भी शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया। धीरे-धीरे दोनों की बॉन्डिंग पब्लिकली भी खूब नजर आने लगी थी।

 

राकेश शमिता के घर उनके फैमिली फंक्शंस का भी हिस्सा कई बार बने। फैन्स को भी दोनों की जोड़ी खूब पसंद आने लगी और सोशल मीडिया पर वे उनके लिए #ShaRa का इस्तेमाल करने लगे। लेकिन फिर अचानक एक दिन उनके अलग होने की खबर सामने आई हालांकि दोनों के अलग होने की खबर पर उन्होंने कोई ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं दिया था। अब कपल ने अपने अलग होने की खबर पर पक्की मोहर लगा दी है। 


 

Content Writer

Smita Sharma