Raj Kundra Case: मुश्किल समय में शमिता ने बहन शिल्पा शेट्टी के समर्थन में किया पोस्ट, लिखा ‘यह समय भी बीत जाएगा’

7/24/2021 10:39:16 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म 'हंगामा 2' 23 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इसी बीच एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्हें इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं। शमिता ने शिल्पा की फिल्म को पोस्टर शेयर करते हुए एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

हंगामा का पोस्टर शेयर करते हुए शमिता शेट्टी ने लिखा- 'ऑल द बेस्ट माई डार्लिंग मुंकी 14 साल बाद आपकी फिल्म हंगामा की रिलीज के लिए। मुझे पता है कि उवे ने इसमें बहुत प्रयास किया.. पूरी टीम है! लव यू एंड यू विद ऑलवेज मैंने जीवन में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं और एक बात मैं निश्चित रूप से जानती हूं .. मैं और मजबूत होकर उभरी हूं!…यह भी बीत जाएगा मेरी डार्लिंग। # हंगामा 2' की पूरी टीम को शुभकामनाएं'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

बता दें, इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर फैंस को हंगामा 2 देखने की गुजारिश की। उनका ये पोस्ट फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

बता दें, हंगामा 2 फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा मीजान जाफरी, प्रणीता सुभाष और परेश रावल अहम किरदार में शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया है।

 


Content Writer

suman prajapati


Recommended News