बाॅयफ्रेंड राकेश के हाथों में हाथ डाल पहली बार अवार्ड नाइट में पहुंची शमिता,ट्रांस्पेंरेंट ड्रेस में Miss Shetty का दिखा किलर लुक

3/14/2022 9:07:00 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी इन दिनों राकेश बापट के साथ रिलेशनशिप में हैं। राकेश और शमिता अक्सर फैंस को कपल्स गोल्स देते रहते हैं। पल को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। ये जहां कहीं भी जाते हैं, हांथों में हांथ डाले ही नजर आते हैं। इसी बीच एक बार फिर इस कपल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

दरअसल, बीती रात मुंबई में हैलो हॉल ऑफ फेम अवार्ड 2022 का आयोजन हुई था। इस अवाॅर्ड फंक्शन में कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन जब शमिता ने राकेश संग रेड कार्पेट पर एंट्री की तो हर कोई उन्हें देखता रह गया।

ये पहली बार था जब शमिता और राकेश ने किसी अवार्ड फंक्शन में एक साथ शिरकत की हो। शमिता इस अवाॅर्ड नाइट में  ऐसी ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहनकर आईं कि लोगों को उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो गया।

लुक की बात करें तो शमिता शेट्टी ब्लैक एंड ग्रीन शीर ट्रांस्पेंरेंट गाउन में बोल्ड दिखीं। उनके बालों से लेकर मेकअप तक सब कुछ परफेक्ट था। उन्होंने रेड कार्पेट पर चलते हुए कैमरों पर अपनी सबसे चमकदार मुस्कान भी बिखेरी। वहीं उनके पार्टनर राकेश ब्लैक कलर के टक्सिडो सूट में काफी जच रहे थे। दोनों की जोड़ी देखने लायक थी। 


शमिता शेट्टी और राकेश बापटने अवाॅर्ड नाइट में एक-साथ एंट्री देकर अपने ब्रेक-अप की अफवाहों से किनारा कर लिया। कुछ दिनों पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई थीं लेकिन उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक कॉमन स्टेटमेंट डालकर अफवाह को खारिज कर दिया था।

 राकेश और शमिता की मुलाकात करण जौहर के सेट पर बिग बॉस ओटीटी होस्ट की थी और घर के अंदर ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। वहीं बिग बाॅस 15 के दौरान राकेश ने शमिता का काफी सपोर्ट किया था।  बता दें कि शमिता तीन बार रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा ले चुकी हैं। इससे पहले वह बिग बॉस 3 का भी हिस्सा थीं।

 

Content Writer

Smita Sharma