शमिता शेट्टी ने घर पर होस्ट की गैंग पार्टी, मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी समेत इन स्टार्स संग मचाया धमाल

7/9/2021 11:33:11 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में शमिता अपने दोस्तों संग घर पर गैंग पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


शमिता ने इस पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें वह दोस्तों संग खूब चिल करती नजर आ रही हैं।


वहीं पार्टी में शामिल टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शमिता और दोस्तों संग इस पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani)


बता दें, शमिता की इस पार्टी में अर्जुन बिजलानी के अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय, फिल्म निर्माता प्रज्ञा कपूर, अर्जुन बिजलानी, कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी, आमिर अली नजर आ रहे हैं। इस दौरान सबके चेहरे हंसी से खिले हुए हैं।

 

अर्जुन बिजलानी ने इस पार्टी से कई वीडियोज और तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही शमिता शेट्टी को भी धन्यवाद दिया। पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "मजा तो बहुत आया...अंत में होममेड टीरा मिस यू लोग कमाल के थे @shamitashetty_official .. म्यूजिक पर लड़ाई, अच्छा खाना, बातचीत और बिल्कुल लाइट रोशनी।" 

 

Content Writer

suman prajapati