शमिता शेट्टी ने घर पर होस्ट की गैंग पार्टी, मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी समेत इन स्टार्स संग मचाया धमाल

7/9/2021 11:33:11 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में शमिता अपने दोस्तों संग घर पर गैंग पार्टी रखी, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


शमिता ने इस पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें वह दोस्तों संग खूब चिल करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari


वहीं पार्टी में शामिल टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शमिता और दोस्तों संग इस पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani)


बता दें, शमिता की इस पार्टी में अर्जुन बिजलानी के अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय, फिल्म निर्माता प्रज्ञा कपूर, अर्जुन बिजलानी, कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी, आमिर अली नजर आ रहे हैं। इस दौरान सबके चेहरे हंसी से खिले हुए हैं।

PunjabKesari

 

अर्जुन बिजलानी ने इस पार्टी से कई वीडियोज और तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही शमिता शेट्टी को भी धन्यवाद दिया। पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "मजा तो बहुत आया...अंत में होममेड टीरा मिस यू लोग कमाल के थे @shamitashetty_official .. म्यूजिक पर लड़ाई, अच्छा खाना, बातचीत और बिल्कुल लाइट रोशनी।" 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News