आमिर संग अफेयर की खबरों पर भड़कीं Shamita Shetty, ट्वीट कर लगा दी क्लास

1/31/2023 11:34:32 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉवीवुड एक्ट्रेस व बिग बॉस 15 फेम शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)  इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ समय पहले ही शमिता का टीवी एक्टर राकेश बापत संग ब्रेकअप हुआ है। तो वहीं हाल ही में उन्हें टीवी एक्टर आमिर अली के साथ स्पॉट किया गया था। जिसके बाद फैंस कसाय लगा रहे थे कि, शमिता और आमिर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं अब शमिता ने इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

 

शमिता ने अफेयर की अफवाहों को किया खारिज
शमिता शेट्टी ने ट्वीटर पर एक के बाद एक ट्वीट कर इस खबर को खारिज करते हुए कहा है कि वह फिलहाल वह सिंगल हैं और खुश हैं। लोगों को छोटी सोच नहीं रखनी चाहिए। एक्ट्रेस ने पहला ट्वीट कर लिखा- "मैं समाज और इसकी सुविधाजनक मानसिकता से परेशान हूं। हर कोई कुछ भी काम बिना जांच और सच्चाई को जाने तुरंत फैसला देने के लिए जज क्यों बना हुआ है। नेटिजन्स की छोटी सोच से परे भी काफी कुछ है।"  

शमिता ने आगे ट्वीट कर लिखा- "अब समय आ गया है कि हम इसके बारे में अपना दिमाग खोलें। सिंगल और हैप्पी....आइए इस देश में और जरुर मुद्दों पर ध्यान दें।" 

फैंस कर रहे शमिता का सपोर्ट
वहीं, इन ट्वीट्स के बाद शमिता के फैंस उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं। एक फैन ने रिप्लाई कर लिखा- "यह सिर्फ बकवास है, एक नॉर्मल किस किसी भी रिश्ते को पुष्टि नहीं कर सकता है।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- "चिंता न करें शमिता, हम आपके साथ हैं।" 

इस फिल्म में नजर आने वाली हैं शमिता
शमिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही फिल्म 'द टेनेंट' में नजर आने है। जिसका ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज हुआ था। वहीं 10 फरवरी को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News