BB: राजीव अदातिया के बाद शो में हुई शमिता के 2 और दोस्तों की वाइल्ड कार्ड एंट्री, राकेश बापट को देख नहीं थमे शिल्पा की बहन के आंसू

11/5/2021 3:04:55 PM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 15' को शुरु हुए लगभग 1 महीना हो गया है। शो में अब तक कई कंटेस्टेंट के असली चेहरे भी सामने आने लगे हैं। वहीं 1 महीने बाद शो में  वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है। अपकमिंग एपिसोड में 2 नए घरवाले शो में एंटर करेंगे। घर में बिग बाॅस ओटीटी के कंटेस्टेंट राकेश बपाट और नेहा भसीन की एंट्री हो रही है। मजेदार बात ये है कि इन दोनों का शमिता शेट्टी संग गहरा कनेक्शन है।

राकेश बापट जहां शमिता शेट्टी के करीबी दोस्त या कहे प्यार हैं। बीबी ओटीटी में राकेश-शमिता का लव एंगल काफी चर्चा में रहा था। वहीं नेहा भसीन शमिता की अच्छी दोस्त हैं। हाल ही में मेकर्स ने नेहा और राकेश की एंट्री का वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि  नेहा भसीन को देख शमिता शेट्टी रोने लगती हैं। वे नेहा के गले लगकर खूब रोती हैं। वहीं राकेश बापत बिग जी (भालू) की ड्रेस पहनकर एंट्री लेते हैं।

शमिता पहले तो  राकेश को नहीं पहचानती लेकिन जब राकेश अपने चेहरे से नकाब हटाते हैं तो घरवाले राकेश चिल्लाते हैं। इसके बाद होता है शमिता शेट्टी और राकेश बापट का रीयूनियन। दोनों गले लगकर इमोशनल होते हैं और एक-दूसरे को आई लव यू कहते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


अब तक शो में कुल 3 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आए हैं, राजीव अदातिया, नेहा भसीन, राकेश बापट। तीनों ही कंटेस्टेंट्स का शमिता शेट्टी से कनेक्शन है। ऐसे में लोगों का कहना है कि मेकर्स शमिता का फेवर कर रहे हैं। कुछ का तो ये भी कहना है कि अगर ऐसा ही करना है तो मेकर्स शो की ट्राॅफी भी शमिता के नाम कर दें।

 

Content Writer

Smita Sharma