वृद्धाश्रम के लोगों के साथ शमिता शेट्टी ने मनाया अपना 45वां बर्थडे, बुजुर्गों के हाथों से खाया केक

2/2/2024 2:04:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का आज बर्थडे है। 2 फरवरी को शमिता पूरे 45 साल की हो गई है और उन्होंने अपना यह जन्मदिन दोस्तों और परिवार के बीच दिल खोलकर मनाया। उन्होंने अपने बर्थडे का जश्न मनाते हुए वृद्धाश्रम की यात्रा की और बुजुर्गों के साथ यादगार पल बिताए।

 

खुशी के इन पलों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए शमिता ने कैप्शन में लिखा, "हममें से सभी महान काम नहीं कर सकते, लेकिन हम छोटे-छोटे काम बड़े प्यार से कर सकते हैं। कल आजी केयर में कुछ समय बिताया, कुछ बुजुर्गों के साथ बातचीत की, जिनके पास श्री प्रसाद भिडे के संस्थापक को बधाई देने के लिए बहुत सारी सुंदर कहानियाँ और अनुभव थे। आजी केयर के सीईओ, निदेशक श्री प्रकाश नारायण बोरगांवकर और पूरा स्टाफ आपके इतने धैर्य और बिना शर्त प्यार के अद्भुत काम के लिए। अपने बुजुर्गों के साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार करना हमारी अपनी ईमानदारी का प्रतिबिंब है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- उन्होंने हमें उस व्यक्ति के रूप में आकार दिया है जो हम आज हैं जब हम छोटे थे तब हमारा ख्याल रखते थे और बेहतर नहीं जानते.. जैसे-जैसे वे बड़े होते हैं और नाजुक होते हैं तो वे बच्चों की तरह हो जाते हैं और उनके लिए भी ऐसा करने की हमारी बारी है.. इसलिए उन्हें प्यार, देखभाल और सम्मान दें क्योंकि उनका आशीर्वाद होगा तुम्हें बहुत दूर ले चलो @ajicare"

 

एक्ट्रेस के इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं।
 

Content Writer

suman prajapati