जीजू राज कुंद्रा मामले में नाम घसीटे जाने पर छलका शमिता शेट्टी का दर्द,कहा–''नहीं था कोई लेना देना फिर भी हुई बुरी तरह ट्रोल''

10/5/2021 3:49:55 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को कुछ महीनों पहले अश्लील फिल्में बनाने और अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि अब 2 महीने बाद वह जेल से रिहा हो गए हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार को काफी ट्रोल किया गया था।

राज कुंद्रा की साली और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी पर भी लोगों ने खूब निशाना साधा था। दरअसल, जीजू राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शमिका बिग बाॅस ओटीटी का हिस्सा बनी थी। शमिता को बिग बाॅस में देख लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था।

उनका कहना था कि मुसीबत के समय शमिता उन्हें अकेला छोड़ आईं हैं। वहीं अब शमिता ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शमिता ने कहा कि राज कुंद्रा के मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं था फिर भी वे जमकर ट्रोल हुईं।

'बिग बॉस' जॉइन करने को लेकर शमिता के परिवार ने भी एक पॉइंट पर कहा कि वह खुद को उस घर में लॉक कर लें और वही बेहतर रहेगा। एक्‍ट्रेस के मुताबिक, चूंकि शो का कमिटमेंट पहले से था, ऐसे में वह जो चीजें हुईं, उनके कारण बैक ऑफ नहीं करना चाहत थीं। वह अपने शब्‍दों को कायम रहकर आगे बढ़ना चाहती थीं।

बता दें कि शमिता शेट्टी बिग बॉस सीजन 3 में भी नजर आईं थीं लेकिन तब शिल्पा शेट्टी की शादी की वजह से उन्हें शो बीच में छोड़ना पड़ा था। इसके बाद बिग बॉस ओटीटी का और अब वो बिग बॉस 15 का हिस्सा हैं।

Content Writer

Smita Sharma