Bdy spl: 41 की हुईं ''शरारा गर्ल'' शमिता, इस वजह से कुंवारी हैं शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन

2/2/2020 10:47:20 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी 2 फरवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 'शरारा शरारा' फेम एक्ट्रेस आज पूरे 41 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, यानी एक्ट्रेस आज भी कुंवारी हैं। शादी न करने को लेकर उनकी कुछ खास वजह रही है। तो चलिए बताते हैं हम आपको एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें...


बता दें शमिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म  'मोहब्बतें' से थी, लेकिन एक्ट्रेस का ये फिल्मी करियर बहुत कम समय का रहा।

इंडस्ट्री में शमिता की पहचान एक एक्ट्रेस न होकर शिल्पा की बहन से हुई है। शमिता ने 'मोहब्बतें' के अलावा  जहर, फरेब, बेवफा जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। 


एक्ट्रेस की शादी की बात करें तो उनकी शादी न करवाने की वजह एक्ट्रेस ने एक बार एक इंटरव्यू में कही थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि वो लाइफ में सही इंसान के मिलने का इंतजार कर रही हैं। अभी तक उन्हें उनकी पसंद का कोई ऐसा लड़का नहीं मिला, जिसके साथ वो अपनी पूरी जिंदगी बिता सकें।



एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरी फैमिली की तरफ से शादी के लिए कोई प्रेशर नहीं है। हर मां बाप की इच्छा होती है कि वो अपनी बच्चियों का घर बसता हुआ देखें।' 

पिता के गुजर जाने के बाद मेरी मां मेरी शादी को लेकर काफी चिंतित हो गईं थी, लेकिन मैंने कभी शादी को लेकर ज्यादा तनाव नहीं लिया।


शमिता ने ये भी बताया था 'मैं लंबे समय से सिंगल हूं क्योंकि आज समाज में जिस तरह की चीजें देखती हूं, वो बेहद ही डरावनी है। शादी के बाद लोग काफी धोखे फरेब देखने को मिलते हैं। ये सब देखकर मेरा मन शादी के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं होता।'

बता दे फिल्मों से ज्यादा आईटम नंबर से सुर्खियां बटोरने वाली शमिता हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस को कुछ टीवी रियलिटी शोज में भी देखा गया था।

शादी न होने के बावजुद भी एक्ट्रेस मनोज वाजपेयी के अलावा हरमन बवेजा और आफताब शिवदासानी के साथ अफेयर की खबरों को लेकर भी चर्चा में आ चुकी हैं। 

Edited By

suman prajapati