42 दिन बाद घर लौंटी छोटी बहन शमिता पर शिल्पा शेट्टी ने खूब लुटाया प्यार, बोलीं- मेरी तुनकी वापस आ गई..

9/20/2021 7:55:34 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस  शमिता शेट्टी रियालिटी शो बिग बॉस ओटीटी हिस्सा रही थी। शनिवार को इस शो का ग्रैंड फिनाले था।  बिग बॉस ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल रही हैं। वहीं शमिता सेकेंटड रनरअप रहीं। शो खत्म हो चुका है ऐसे में अब एक्ट्रेस अपने घर वापस लौटी हैं। एक्ट्रेस करीब 42 दिन बाद अपने घर पहुंची। शमिता के घर लौटने पर  उनकी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी काफी खुश हुईं।

PunjabKesari

शमिता के घर वापिस आने पर शिल्पा ने उनपर खूब प्यार लुटाया। शिल्पा ने शमिता संग कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में बहन शमिता को गले लगाए दिख रही हैं और दोनों बहनों के बीच की बॉन्डिंग भी कमाल की लग रही है। दोनों बहनें तस्वीरों में बेहद खुश और ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में शिल्पा शमिता को किस करते हुए भी देखी जा सकती हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा-और मेरी टुंकी वापस आ गई। तुम इस प्यारी झप्पी से बाहर नहीं निकल पाओगी। वेलकम होम।'इसके साथ ही शिल्पा ने कुछ इमोजीस और हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

शमिता शेट्टी ने भी एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शमिता अपने फैन्स को शुक्रिया कहती दिख रही हैं। शमिता अपने फैंस को उनके ढेर सारे प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद कह रही हैं।

 

PunjabKesari


राकेश बापट संग बढ़ती नजदीकियों के चर्चे

शो में शमिता शेट्टी टीवी एक्टर राकेश बापट संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही। शमिता और राकेश के बीच में काफी रोमांस भी देखने को मिला था। हाल ही के एपिसोड में तो राकेश ने शमिता को आई लव यू भी बोल दिया जिसपर शमिता मुस्कुराते हुए नजर आईं थीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static