अलीबाग में पति राज कुंद्रा संग शिल्पा का वैलेनटाइन सेलिब्रेशन,बाॅयफ्रेंड राकेश बापट के इश्क में डूबी नजर आईं शमिता शेट्टी

2/15/2022 2:52:14 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों फैमिली संग अलीबाग में हैं। शिल्पा के इस ट्रिप में बहन शमिता शेट्टी के बाॅयफ्रेंड राकेश बापट शामिल हुए हैं। इस जगह ही कुंद्रा और शेट्टी फैमिली ने वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेट किया। शमिता बिग बाॅस ओटीटी के दौरान राकेश बापट से मिली थी।

ऐसे में वैलेंटाइंस डे के प्यार भरे दिन को भला यह न्यूली मेड कपल कैसे नहीं एन्जॉय करता। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों की बहार आई हुई है। शमिता ने सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

तस्वीरों में वह राकेश के प्यार में डूबी नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो  शमिता व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raqesh Bapat (@raqeshbapat)

वहीं राकेश ने डेनिम जैकेट के साथ अपना लुक पूरा किया है। इस कपल को एक साथ यूं देखकर कहा जा सकता है कि दोनों बेइंतहा एक-दूसरे के इश्क में डूबे हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वहीं अपने वैलेंटाइन ट्रिप से शिल्पा शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राज कुंद्रा संग एक वीडियो शेयर की है।वीडियो में शिल्पा शेट्टी रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। हालांकि वीडियो में दोनों का चेहरा नहीं नजर आ रहा है।

 

वीडियो में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे चले जा रहे हैं और पीछे अंग्रेजी गाना 'नेवर इनफ' बज रहा है। वीडियो के साथ शिल्पा ने लिखा- 'मेरे वैलेंटाइन..हर रोज...प्यार और विश्वास हमें एक दूसरे के साथ आगे बढ़ाए रखता है।'

 

Content Writer

Smita Sharma