''शर्म आती है सड़े हुए समाज पर'' देश में स्पेनिश महिला के गैंगरेप पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, 7 हैवानों ने की दरिंदगी

3/4/2024 11:45:08 AM

मुंबई: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा बी-टाउन की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। राजनीति से लेकर समाजिक तक ऋचा ने हर विषय पर अपनी बात बुलंद की है।

वहीं अब ऋचा चड्ढा का  झारखंड में एक स्पैनिश बाइकर कपल पर हमले की खबर पर गुस्सा फूटा  जिसमें सात आदमियों ने स्पैनिश महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया था। उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर इस घटियापन को 'हमारे सड़े हुए समाज के लिए शर्म की बात' बताया।

 

ऋचा चड्ढा ने लिखा-'शर्मनाक! भारतीय विदेशियों के साथ वैसे ही व्यवहार कर रहे हैं जैसे वे अपनी औरतों के साथ करते हैं। शर्म आती है हमारे सड़े हुए समाज पर।' 

ऋचा के अलावा साउथ एक्टर दुलकर सलमान ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'इसके बारे में सुनकर स्तब्ध हूं! आप दोनों हाल ही में कोट्टायम गए थे जहां करीबी दोस्तों ने आपको खाने पर बुलाया था। ऐसा कहीं भी किसी के साथ नहीं होना चाहिए।'

 

बता दें कि शुक्रवार को एक स्पैनिश बाइकर कपल झारखंड के दुमका जिले के कुरमाहाट गांव से होते हुए नेपाल जा रहा था। उन्होंने वहां रात रुकने के लिए एक अस्थायी तंबू लगाया। सात ग्रामीणों ने दोनों को पीटा, उनका सामान लूट लिया और महिला का यौन उत्पीड़न किया। खबरों में ऐसा बताया जा रहा है कि इस शर्मनाक घटना में 7-8 लोग शामिल हैं। घटना तब सामने आई जब पेट्रोलिंग के दौरान रात करीब 11 बजे दोनों को देखा गया। पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है और तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma