नवाजुद्दीन और तमन्ना स्टारर 'बोले चूड़ियां' का फाइनल एडिट हुआ कम्पलीट, डायरेक्टर ने दी टीम को बधाई

5/16/2020 4:42:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. निर्देशक शामास नवाब सिद्दीकी, जो नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया के साथ अपने फीचर डेब्यू 'बोले चूड़ियां' के पोस्ट प्रोडक्शन कार्य में व्यस्त थे, आखिरकार उसका काम समाप्त हो गया है। उन्होंने संपादक प्रवीण कथिकुलोथ को जादुई संपादक कहकर धन्यवाद दिया।

चल रहे लॉकडाउन के कारण शामास अपने घर से वीडियो कॉल पर संपादक को अपनी प्रतिक्रिया देते थे, जिसमें कई बार 3-4 घंटे लगते थे। शामास नवाब सिद्दीकी ने अपने ट्विटर अकांउट पर बधाई देते हुए लिखा, 'बोले चूड़िया' एडिट कम्पलीट, ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारी फिल्म का एडिट हमारे एडिटर प्रवीण कथिकुलोथ और ग्रेट टीम वर्क के साथ कम्पलीट हो गया है।'

 

फिल्म में लीड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया के अलावा कबीर दूहन सिंह, राजपाल यादव और आदित्य श्रीवास्तव भी शामिल हैं।

 

पिछले साल, निर्माताओं ने स्वैगी चूड़ियां के टीज़र का लॉन्च किया था, जहां नवाज ने पहली बार रैप किया था और यह भारी ट्रेंड कर रहा था और सभी सामाजिक प्लेटफार्मों पर नेट रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इसके अलावा, सेट से एक दृश्य का वीडियो जारी किया गया था जहां हमने नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्नाह भाटिया को पूल के एक गाने के क्रम में एक डेट पर रोमांस करते देखा था।
बता दें, बोले चूड़ियां एक रोमांटिक-सोशल ड्रामा है, जो वुडपेकर मूवीज के राजेश भाटिया और किरन भाटिया द्वारा निर्मित है।'

Edited By

suman prajapati