देर रात मंगेतर जेम्स संग स्पाॅट हुईं शमा सिकंदर, ब्लैक ड्रेस में दिखा ग्लैमरस अंदाज

8/18/2019 10:35:07 AM

मुंबई: एक्ट्रेस शमा सिकंदर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड पिक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। तस्वीरों के साथ-साथ वह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं।

बीते दिनों ही शमा ने बॉयफ्रेंड जेम्स के साथ अपने रिश्ते को कबूला था। इसी बीच बीती रात शमा मंगेतर जेम्स मिलिरॉन के साथ बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट हुईं।

इस दौरान शमा ब्लैक कलर की ड्रेस में बोल्ड दिखीं। सटबल मेकअप और खुले बाल शमा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक पर्स और सैंडल कैरी की है।

वहीं जेम्स की बात करें तो वह ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंजसम दिखे। रेस्टोरेंट के बाहर शमा ने जेम्स संग कई पोज दिए।

तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि बीते 2016 साल में खबरें आईं थीं कि शमा ने जेम्स मिलिरॉन के साथ सगाई रचाई ली है। यह सेरेमनी दुबई के 7 स्टार होटल बुर्ज अल अरब में हुई थी। खबरों के मुताबिक न्यू ईयर पर जब जेम्स ने शमा को रिंग के साथ प्रपोज किया तो वे हैरान रह गईं।

उन्होंने इस सरप्राइज के बारे में कभी सोचा नहीं था। यही वजह है कि ये मोमेंट्स उनके लिए इमोशनल रहे।इस बारे में शमा सिकंदर ने बताया था। उन्होंने कहा था, "जेम्स बहुत अच्छे इंसान हैं। उनकी सबसे अच्छी बात यह है कि वे मेरा बहुत ख्याल रखते हैं। जेम्स को अपनी लाइफ में पाकर मैं खुद को लकी मानती हूं।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो शमा भले ही बॉलीवुड की दुनिया में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, लेकिन फैंस के बीच लाइमलाइट में बने रहना उनको अच्छे से आता है। शमा अपनी डाइट और फिटनेस का भी खास ख्याल रखती हैं।


 

Smita Sharma