First Picture: क्रिश्चन वेडिंग कर जेम्स मिलिरॉन की हुईं शमा सिकंदर, व्हाइट गाउन में परी लगी एक्ट्रेस

3/15/2022 8:33:43 AM

मुंबई: एक्ट्रेस शमा सिकंदर आखिरकार अपने प्यार जेम्स मिलिरॉन की दुल्हनिया बन गईं। शमा सिकंदर ने जेम्स मिलिरॉन संग गोवा में शादी रचाई। कपल ने 14 मार्च को क्रिश्चन वेडिंग की जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  क्रिश्चन ब्राइड बनीं शमा बला की खूबसूरत लग रही हैं। लुक की बात करें तो शमा व्हाइट गाउन में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं।

उन्होंने डायमंड इयररिंग्स और मैसी हेयरबन के साथ मिनिमल मेकअप से खुद को निखारा था। वहीं व्हाइट टक्सीडो में जेम्स डैपर लग रहे थे। शमा सिकंदर ने अपनी व्हाइट वेडिंग की दो तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में कपल कैमरे के लिए पोज दे रहा है।

दूसरी फोटो में दोनों एक-दूसरे के प्यार में खोए नजर आ रहे हैं। जेम्स को अपनी पत्नी के माथे पर साइड से किस करते हुए देखा जा सकता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

शादी से पहले शमा ने अपने पति जेम्स और फैमिली के साथ पूल पार्टी एंजॉय की थी। इसका एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें कपल को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। शमा पिंक और व्हाइट फ्लोरल प्रिंट वाली टू-पीस ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही थीं। जबकि व्हाइट शॉर्ट्स और पिंक शर्ट में जेम्स कूल लग रहे थे।

13 मार्च 2022 की रात को कपल की संगीत पार्टी थी। अपनी संगीत की रात के लिए शमा ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी थी। मैटेलिक ब्लाउज के साथ शिमरी स्टाइल स्कर्ट थी। इसके साथ उन्होंने एक ब्लैक दुपट्टा लिया था, जिसे उन्होंने गोल्डन बेल्ट के साथ स्टाइल किया था। वहीं उनके होने वाले दूल्हे जेम्स ने अपने ब्लैक आउटफिट के साथ शाइनी डार्क गोल्डन जैकेट पहनकर अपनी लेडीलव को ट्विन किया था।

शमा सिकंदर पिछले कई सालों से जेम्स को डेट कर रही थीं। उन्होंने साल 2015 में सगाई भी कर ली थी और साल 2020 में शादी करने वाली थीं लेकिन महामारी की वजह से उनकी शादी का प्लान उस वक्त फेल हो गया था। हालांकि, लंबे इंतजार के बाद आखिरकार शमा अपने प्यार जेम्स के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं।


 

Content Writer

Smita Sharma