थाईलैंड में पति जेम्स मिलिरॉन संग छुट्टियां मना रही शमा सिकंदर, पिंक मोनोकिनी में हसीना का दिखा बोल्ड लुक

8/2/2022 4:41:04 PM

मुंबई. एक्ट्रेस शमा सिकंदर इन दिनों अपने पति जेम्स मिलिरॉन संग थाईलैंड में छुट्टियां मना रही है। एक्ट्रेस वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर कर रही है। हाल ही में शमा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

PunjabKesari
शमा ने ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में एक्ट्रेस पिंक मोनोकिनी में नजर आ रही है। एक्ट्रेस पूल में पोज दे रही है। दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस व्हाइट ड्रेस में दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। अन्य तस्वीरों में शमा ऑरेंज मोनोकिनी में नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है।

PunjabKesari

इस लुक में एक्ट्रेस बोल्ड लग रही है। एक्ट्रेस झूले का मजा लेती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस अपने पति जेम्स मिलिरॉन के साथ भी पोज देती हुई नजर आ रही है। दोनों बेहद खुश लग रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें शमा सिंकदर ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड जेम्स मिलिरॉन से शादी की थी। इसकी खूब चर्चा भी हुई थी। एक्ट्रेस ने साल 1998 में फिल्म 'प्रेम अग्न' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने टीवी की दुनिया में कदम रखा।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने कई डेली सोप और रियलिटी शो एक खिलाड़ी एक हसीना में काम किया। उन्हें ग्रेट फेस के लिए आईटीए अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। इसके अलावा उन्हें और भी कई अवॉर्ड्स मिले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News