कॉस्मेटिक सर्जरी की अफवाहों पर शमा सिकंदर ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ' मेरी लाइफ, मैं जो मर्जी करूं'

6/28/2020 3:09:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शमा सिकंदर की कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की अफवाहे सुनने को मिली थीं। ऐसी अफवाहों पर एक्ट्रेस ने अभी तक चुप्पी साधी हुई थी। लेकिन अब एक्ट्रेस ने इन अफवाहों पर अपना मौन तोड़ दिया है और खुलकर अपनी बात सामने रखी है। एक्ट्रेस ने ऐसी बातों को खारिज करते हुए कहा कि जरूरी नहीं कि हर बार बदलाव के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लेना पड़े।

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने अपनी बात रखते हुए कहा, पहले तो मुझे ये आरोपों की समझ ही नहीं आई। मुझे समझ नहीं आया कि मैने क्या गलत किया है। मैं दोषी कहां हूं। लेकिन अब मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी को समझाने की जरूरत है या बोलने की आवश्यकता है। ये मेरी लाइफ है, मैं जो मर्जी करूं। और एक बात और आपको नहीं पता कि मैं लाइफ में किस चीज से गुजरी हूं, मुझे क्या फेस करना पड़ा है। 

PunjabKesari


बता दें इन सब अफवाहों की शुरूआत तब हुई थी जब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर  #10सालचैलेंज  के दौरान अपनी एक 10 साल पुरानी और एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद एक्ट्रेस खूब ट्रोल हुई थी और तरह-तरह की बातें सामने आईं थीं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। साल 2004 में टीवी सीरियल ये मेरी लाइफ है से उन्हें काफी पॉपूलेरिटी मिली थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News