थाईलैंड में नए साल का स्वागत करेंगी शमा सिकंदर, न्यू ईयर प्लान को लेकर कही ये बात!

12/30/2022 1:03:13 PM

मुंबई। नए साल की दस्तक के साथ, हर कोई 2023 का स्वागत करने के लिए तैयारियों में बिजी दिख रहा है। इस बीच, शमा सिकंदर थाईलैंड के लिए रवाना हो गई हैं, जहां वह अपने नए साल की शुरुआत करेंगी। एक मजबूत वर्क लाइफ बैलेंस बनाए रखने के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने अपने नए साल की योजनाओं को हमारे साथ शेयर किया है।

उन्होंने कहा, "अगर एक चीज है जो मैंने जानी है तो वह यह है कि जीवन में कुछ भी गारंटी नहीं है। कड़ी मेहनत ही सफलता की नींव है। और मुझे यह स्वीकार करना होगा कि 2022 मुझ पर मेहरबान रहा। इसके अलावा, जब से मैंने योग का अभ्यास करना शुरू किया और वर्क लाइफ बैलेंस पर ध्यान केंद्रित किया, मेरे जीवन ने कुछ उल्लेखनीय प्रगति की है। और मैं इसे बरकरार रखना चाहती हूं। इसलिए, 2023 आओ, मैं बहुत आशावाद और उत्साह के साथ इसका स्वागत करने के लिए उत्सुक हूं। इसके अलावा, मैं इसे 2022 से बेहतर बनाना चाहती हूं। इसलिए, मैं अपने हर काम में मजा लेने और हर पल जीवन का आनंद लेने पर ध्यान केंद्रित करने जा रही हूं।”

PunjabKesari

उन्होंने नए साल के संकल्प के बारे में आगे कहा, "इसमें ज्यादा विश्वास नहीं है और हम सभी जानते हैं कि संकल्प शायद ही किसी के लिए काम करते हैं। लेकिन मैं इरादे में विश्वास करती हूं और फिर इसके लिए कमिटेड हूं और मैंने पहले ही 2023 में अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिताने के लिए खुद को कमिटेड कर लिया है और मैं इसे पूरा करने के लिए उत्सुक हूं। साथ ही, मैं अपने समर्थकों और प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं देना चाहती हूं और आशा करती हूं कि यह उन सभी के लिए ढेर सारी खुशियां और समृद्धि लेकर आए।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News