शालीन भनोट की एक्स वाइफ Dalljiet Kaur ने इस शख्स से की सगाई, जल्द लेंगी सात फेरें

2/4/2023 12:49:41 PM

नई दिल्ली। हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस 16 (Big Boss 16) में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को इस बात का हिंट दिया था कि उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) को उनका पार्टनर मिल गया है। वही, दलजीत ने इस बात पर मोहर लगा दी है। उन्होंने बताया है कि वह एक बार फिर घर बसाने जा रही हैं। दलजीत एनआरआई बिजनेसमैन निखिल संग शादी करने वाली हैं। हाल ही में दोनों ने सगाई की है। 

 

दलजीत इस महीने करेंगी शादी 
दिलजीत ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि- "शादी मार्च में हैं और मैं अपने 9 साल के बच्चे जेडन के साथ लंदन शिफ्ट हो जाउंगी। कुछ सालों के लिए हम नैरोबी (अफ्रीका) में रहेंगे क्योंकि निखिल वहां काम की वजह से हैं। फिर हम लंदन वापस आएंगे। जहां वो पैदा हुए और बड़े हुए।" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by DALLJIET KAUR ੴ (@kaurdalljiet)

ऐसे हुई थी दलजीत- निखिल की मुलाकात
दलजीत ने अपने और निखिल के बारे में बात करते हुए कहा कि- मैं निक से एक दोस्त की पार्टी में बीते साल दुबई में मिली थी। जहां मैने सिर्फ अपने बेटे की बात की और वो अपनी दो बेटियों की बात कर रहे थे। 13 साल की आरियाना और 8 साल की आनिका। उन्होंने नीले रंग की नेल पॉलिश अपने पैरों की उंगली पर लगाई  थी। मैंने इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वो 2 बेटियं के प्राउड पापा हैं। उस वक्त हमारे बीच कोई रोमांस नहीं था। सिर्फ 2 सिंगल पैरेंट्स बात कर रहे थे। हमारे बच्चों के लिए हमारे प्यार ने हमें जोड़ा। अनिका अपनी मां के साथ रहती हैं और आरियाना हमारे साथ रहेंगी। 

साल 2009 में की थी शालीन भनोट से शादी 
बता दें कि, दलजीत कौर ने शालीन भनोट से साल 2009 में कि थी। हालांकि, शादी के 3 साल बाद कपल ने 2013 में तलाक ले लिया। दोनों का एक बेटा है जेडन जो अब 9 साल का हो चुका है और दलजीत के पास ही रहता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News