शालीन भनोट ने की विकलांग शख्स की मदद, पैसे देकर लगाया गले, एक्टर के जेस्चर ने जीता फैंस का दिल

4/22/2023 1:29:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर शालीन भनोट ने बिग बॉस सीजन 16 में अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब दिल जीता था। बिग बॉस के बाहर भी वह काफी चर्चा में रहते हैं। इसी बीच बीती रात एक्टर को मुंबई में अपनी गाड़ी में स्पॉट किया गया, जहां वह एक हैंडीकैप शख्स की मदद करते नजर आए। उनका इस दौरान का वीडियो मीडिया के कैमरे में कैद हो गया, जो खूब वायरल हो रहा है। फैंस को शालीन का ये जेस्चर खूब पसंद आ रहा है।

PunjabKesari

 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि व्हीलचेयर पर बैठा एक व्यक्ति शालीन भनोट की कार के पास जाता है और उनका हाथ पकड़ते हुए कहता है, “खाना खाना है भाई.. हालत बहुत खराब है।” यह सुनते ही एक्टर अपने पर्स से पैसे निकालकर उसे दे देते हैं और फिर उसे प्यार से गले लगाते हैं। इसके बाद वह वहां से चले जाते हैं। यह वीडियो देखने के बाद लोग शालीन के इस अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें, ‘बिग बॉस 16’ के खत्म होने के बाद शालीन भनोट ने बाहर आकर कई चैरिटी वाले काम किए हैं। उन्होंने मुंबई के कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में महिलाओं की सहायता की थी। इसके अलावा शालीन ने एक चैरिटेबल इनिशेएविट- ‘लेट्सशेयरवाईएसबी’ को भी लॉन्च किया है।


  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News