सामने आया शकुन बत्रा की फिल्म ''गहराइयां'' का टीजर, 25 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

12/20/2021 5:21:03 PM

 मुंबई. फिल्म निर्माता शकुन बत्रा की दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा अभिनीत फिल्म का प्रीमियर 25 जनवरी, 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा। 'जटिल आधुनिक संबंधों' के बारे में एक नाटक माना जाता है। नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस, वायकॉम 18 स्टूडियोज और बत्रा की जौस्का फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है।

PunjabKesari

करण जौहर, दीपिका पादुकोण, सिद्धांत और अनन्या ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का एक टीज़र साझा करने के लिए आधिकारिक तौर पर घोषणा की है। फिल्म का शीर्षक, रिलीज की तारीख और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म। “यह गहरा गोता लगाने और सतह के नीचे क्या है, इसकी खोज करने का समय है। #GehraiyaanOnPrime वर्ल्ड प्रीमियर 25 जनवरी को, ”करण जौहर ने ट्वीट किया।

इस बीच टीजर के साथ दीपिका ने लिखा, "मेरे दिल का एक हिस्सा…"। "यह थोड़ा गहरा डूबने का समय है … #GehraiyaanOnPrime, वर्ल्ड प्रीमियर, 25 जनवरी, 2022 !!!!!!!" अनन्या पांडे द्वारा लिखित। निर्माताओं के अनुसार, अमेज़ॉन ओरिजिनल एक रिलेशनशिप प्ले है जो 'जटिल आधुनिक रिश्तों की गहराई में परिपक्व होता है, जाने दो, और किसी के जीवन पथ पर नियंत्रण करता है'।

PunjabKesari

19 दिसंबर को, फिल्म के टीज़र और शीर्षक का खुलासा करने से पहले, दीपिका ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसे शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- 'हाँ … यह थोड़ा इंतजार है, लेकिन जैसा कि कहा जाता है … कभी-कभी, आप किसी भी चीज़ से अधिक समय तक प्रतीक्षा करते हैं, और जब यह अंत में आता है तो आप इसकी और भी अधिक सराहना करते हैं! आशा है कि यह यहाँ भी है … मेरे विश्वास में किसी चीज़ का हिस्सा बनने का मौका वास्तव में जादुई है। और मेरे दिल में प्यार और पूरी कृतज्ञता के साथ, मैं आपके साथ अपने प्यार के प्रयास को साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता … कल घोषणा की प्रतीक्षा करें, उसने स्टिल्स को कैप्शन दिया।' 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News