'शक्तिमान' फेम केके गोस्वामी की कार में लगी आग, 21 साल का बेटा कर रहा था ड्राइविंग, हादसे से सहमा परिवार

4/16/2023 10:54:47 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर केके गोस्वामी को आपने अपने बचपन के पसंदीदा सीरियल्स में तो जरूर देखा होगा। 'शक्तिमान' और 'गुटुर गू' जैसे शोज में एक्टर ने लोगों का खूब दिल जीता है। हाल ही में इस एक्टर के साथ एक हादसा हो गया। केके गोस्वामी की कार में दिन दहाड़े आग लग गई। हालांकि, हादसे में उनकी जान बाल-बाल बच गई। 


यह घटना सिटी सेंटर के एसवी रोड पर हुई थी, जहां केके गोस्वामी का बेटा अपने पिता की कार से अपने घर से फिल्मिस्तान स्टूडियो के पास अपने कॉलेज जा रहा था। नवदीप जब कार चला रहा था तो उसमें अचानक आग लग गई। सौभाग्य से फायर ब्रिगेड और मुंबई पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई और स्थिति पर काबू पा लिया। इस एक्सीडेंट में केके गोस्वामी का बेटा बाल-बाल बच गया। इस घटना के दौरान केके गोस्वामी मुंबई में मौजूद थे। इस हादसे से  केके गोस्वामी और उनका परिवार सहम गया है।

 

स्थिति को कंट्रोल करने के बाद मुंबई पुलिस ने आग लगने के पीछे के कारण का पता लगाने की जांच कर रही है। 
बता दें, 3 फुट के केके गोस्वामी एक्टर बनने से पहले वो गांव में एक स्टूडियो चलाते थे। शुरुआती दिनों में मुंबई में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। उन्होंने बीएर बार में नौकरी की और यहां उन्हें एक गार्ड ने डंडे से मारकर भगा दिया था। भले ही जिंदगी में वह कई बुरे दौर से गुजरे, लेकिन आज वो एक जानी-मानी हस्ती बन गए हैं।
 

Content Writer

suman prajapati