सुशांत पर बनी फिल्म में NCB ऑफिसर का रोल करेंगे शक्ति कपूर, ड्रग केस में फंसी है खुद की बेटी श्रद्धा

9/27/2020 11:46:48 AM

मुंबई. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस का ड्रग्स मामला इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। एनसीबी कड़े तरीके से इसकी जांच कर रही है। बीते दिन एनसीबी ने इस मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की है। श्रद्धा ने पूछताछ के दौरान एनसीबी के सामने सुशांत द्वारा ड्रग्स लिए जाने की बात कही है। एक्ट्रेस ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वैनिटी और सेट पर उन्होंने सुशांत को ड्रग्स लेते देखा था। इस बीच खबर सामने आई है सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर आधारित बन रही एक फिल्म में श्रद्धा के पापा शक्ति कपूर नारकोटिक्स अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

PunjabKesari
सुशांत की जिंदगी से प्रेरित एक फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' की घोषणा की गई थी। इस फिल्म में शक्ति कपूर नारकोटिक्स अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को सरला ए साराओगी बना रही हैं जिनके पति अशोक एम. साराओगी सुशांत केस में उनकी पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के वकील हैं।

PunjabKesari
इस बारे में बात करते हुए फिल्म के एक्टर जुबेर खान ने बताया, 'फिल्म में अमन वर्मा की भूमिका एक प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी की होगी जबकि शक्ति कपूर एक नारकोटिक्स अधिकारी और सुधा चंद्रन एक सीबीआई अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे।' इन तीनों की ही कास्टिंग हो चुकी है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

PunjabKesari
फिल्म में जुबेर के किरदार का नाम महेंद्र सिंह है जो सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित है। इसके अलावा एक्ट्रेस श्रेया शुक्ला के किरदार का नाम उर्वशी है जिनका किरदार सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से प्रेरित है। जुबेर ने यह भी बताया कि सारा अली खान, अंकिता लोखंडे, कृति सैनन, श्रुति मोदी और दिशा सालियान से प्रेरित किरदारों की भी कास्टिंग की जा चुकी है।

PunjabKesari


Smita Sharma


Related News