ड्रग केस: 24 घंटे अंदर सिद्धांत कपूर को मिली जमानत, रेव पार्टी के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़े थे शक्ति कपूर के बेटे

6/14/2022 8:45:06 AM

मुंबई:  रेव पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार हुए  बाॅलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेल मिल गई है। जी, हां  सिद्धांत को24 घंटे के अंदर ही ड्रग मामले में जमानत मिल गई है। सिद्धांत के अलावा हिरासत में लिए गए अन्य चार लोगों को भी जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

PunjabKesari

इस बात की जानकारी पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को दी। बेंगलुरु सिटी ईस्ट डिवीजन के DCP डॉ. भीमशंकर ने  कहा कि सिद्धांत कपूर और चार अन्य लोगों को जब भी बुलाया जाएगा, उन्हें पुलिस के सामने पेश होना होगा।

PunjabKesari

गौरतबल है कि 12 जून की रात  बेंगलुरु पुलिस ने होटल में छापा मारा था, जहां रेव पार्टी में करीब 5 लोगों को ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। मेडिकल टेस्ट में भी सिद्धांत के ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई थी।

PunjabKesari

इस मामले में बेंगलुरू डाॅक्टर भीमाशंकर एस गुलेड ने कहा था-इसकी पुष्टि हुई है कि बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने ड्रग्स लिए थे। उनके खून की जांच रिपोर्ट में ड्रग्स लेने की बात सामने आई है। उन्हें उल्सूर थाने लाया गया है।

PunjabKesari

पुलिस ने बताया  रविवार रात को एमजी रोड पर एक पॉश होटल में रेव पार्टी चल रही थी तभी पुलिस के एक दल ने वहां छापा मारा।  रेव पार्टी में करीब 35 लोग मौजूद थे और सिद्धांत को भी पार्टी में बुलाया गया था। सभी की मेडिकल जांच करायी गयी। उनमें से एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई समेत पांच लोगों के ड्रग्स लेने की पुष्टि हुई। पुलिस ने पार्टी से सात 'एक्स्टेसी' गोलियां और मारिजुआना का एक पैकेट भी बरामद किया। 

PunjabKesari

सिद्धांत कपूर ने अपने करियर की शुरुआत 1997 में आई फिल्म जुड़वा से की थी। सिद्धांत अगली, जज्बा, हसीना पारकर, पलटन, हैलो चार्ली और चेहरे जैसी फिल्मों में काम किया है। सिद्धांत हाल में रिलीज हुई सीरीज भौकाल में भी नजर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News