#MeToo: अपने ऊपर लगे आरोपों पर शक्ति कपूर ने दिया बयान, कहा- ज्यादा लड़कियां ब्लैकमेल कर रही हैं

10/15/2018 12:04:52 PM

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों MeToo का असर साफ देखने को मिल रहा है। अब हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है। अब हाल ही में शक्ति कपूर ने इस मूमेंट को लेकर अपनी राय व्यक्त की है। शक्ति ने कहा- कि ऐसे मामलों के चलते 70 फीसदी से ज्यादा लड़कियां ब्लैकमेल कर रही हैं। किसी भी शख्स पर आरोप लगाया जाए, तो पहले उसका नाम सामने नहीं आना चाहिए और कोर्ट द्वारा तय किए जाने के बाद ही उसका नाम सार्वजनिक किया जाना चाहिए।

 

उनका मानना है कि यदि पहले किसी भी शख्स पर इस तरह का इल्जाम लगा दिया जाता है तो उसका करियर खत्म हो जाता है, उसे नौकरी से निकाल दिया जाता है, उसके बीवी और बच्चे उसे शक की निगाह से देखने लगते हैं। इसके साथ ही शक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए उनसे इस संबंध में कोई कानून बनाने की अपील की।

 

उनके इस बयान के बाद एेसा माना जा रहा है कि वह  अपने तर्क को मजबूती प्रदान करने के लिए खुद पर लगे कई आरोपों का भी हवाला दिया। दरअसल, कुछ दिन पहले पूनम पांडे ने शक्ति पर गंभीर आरोप लगाए थे। पूनम ने बताया था कि एक बड़े अभिनेता के साथ इंटीमेट सीन शूट करने में उन्हें काफी परेशानी हुई। बेड पर शूटिंग के दौरान पूनम को महसूस हुआ कि अभिनेता मौके का फायदा उठाते हुए रील लाइफ को भूलकर रियल लाइफ में पहुंच गया।

 

इस दौरान उस अभिनेता ने सारी हदें पार कर दीं। पूनम इस वाकया को भूला तो नहीं पाई लेकिन वो इस अभिनेता का फिर से सामना नहीं करना चाहती थीं। इसके लिए वो हफ्ते भर पहले फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग में भी नहीं पहुंचीं। इससे पहले वो इस फिल्म के पोस्टर लॉन्चिंग में भी शामिल नहीं हुईं थीं।

 

बता दें कि हालांकि जिस तरह से तनुश्री दत्ता ने खुलकर नाना पाटेकर का नाम लिया था पूनम ने किसी भी अभिनेता का नाम लेने से परहेज किया है। पूनम ने कहा, "मैं उनका नाम नहीं लेना चाहती। मेरी उम्र की उनकी एक बेटी है। तनुश्री ने जिस तरह से अपना दर्द सभी के साथ साझा किया मैं उनसे पूरी तरह से सहमत हूं। ये काफी मुश्किल वक्त है। ये मुद्दा एक कैंसर के वायरस की तरह है जो पूरी दुनिया में तेजी से फैल रहा है।"
 

Neha