शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा ने ''गुम हैं किसी के प्यार में'' के नए चैप्टर को लेकर शेयर की एक्साइटमेंट

6/28/2023 4:36:45 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टार प्लस के सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने दिलचस्प और मजेदार प्लॉट के साथ एक लॉयल फैन फॉलोइंग हासिल की है। शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा ने हमेशा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखा है। अब इस शो में एक नए सफर की शुरूआत होने जा रही है।

हाल ही में मेकर्स ने शो के नए चैप्टर और कहानी के लिए एक प्रोमो जारी किया था, जिसमें दर्शकों को बॉलीवुड की लेंजेन्ड्री औऱ एवरग्रीन ब्यूटी रेखा जी की झलक देखने मिली, जो शो की नई कहानी पेश करती नजर आईं। अब प्रोमो में शो के नए किरदारों- शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह से रूबरू कराया गया है।

इस शो में ईशान की भूमिका निभाने वाले शक्ति अरोड़ा कहते हैं,''मैं हर शो को ऐसे मानता हूं जैसे यह मेरा पहला शो है, मैं जिस भी नए शो में जाता हूं उसके साथ एक्साइटमेंट और नर्वसनेस साथ-साथ चलती है। इस शो के पहले सीज़न को बहुत प्यार मिला है, और हमें उम्मीद है कि हमें भी दर्शकों से उतनी ही तारीफ और सराहना मिलेगी। एक और बात जो इसे बेहद खास बनाती है, वह है महान और सदाबहार एक्ट्रेस रेखाजी द्वारा इंट्रोडक्शन, जिन्हें मैंने हमेशा एडमायर और प्यार किया हैं। इससे यह और भी स्पेशल और सेंटिमेंटल हो जाता है।"

वहीं शो में सावी का किरदार निभा रहीं भाविका शर्मा ने भी अपनी एक्साइटमेंट शेयर की और कहा, ''मैं बहुत उत्साहित और आभारी हूं, लेकिन साथ ही नर्वस भी हूं क्योंकि 'गुम हैं किसी के प्यार में' पहले से ही अपने साथ एक विरासत लेकर आया है। इस शो ने एक बेंचमार्क सेट किया है और हम वास्तव में उस ऊंचाई तक पहुंचने की उम्मीद करते हैं। हम घबराहट और ख़ुशी के एहसास के साथ मिक्स्ड इमोशन्स रखते हैं।"

'गुम हैं किसी के प्यार में' का निर्माण राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शाइका परवीन ने किया है। ये शो 28 जून से रात 8 बजे स्टारप्लस पर अपने नए सफर की शुरूआत करने की लिए तैयार है।

Content Editor

Jyotsna Rawat