'शकीला' का नया पोस्टर रिलीज, हॉट अंदाज में दिखीं ऋचा चड्ढा

1/2/2019 3:22:56 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की अपकमिंग फिल्म 'शकीला' का एक और नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इसमें वह शराब के ग्लास में नजर आ रही है। इस दौरान वह बेहद ही सेक्सी अंदाज में नजर आ रही है। वहीं पोस्टर पर लिखा है- 'इस साल का जाम, शकीला के नाम'। यह पोस्टर 90 के दशक के अंतिम दौर की याद दिलाता है, जब इस तरह की अनोखी कल्पनाएं फिल्म के पोस्टर का हिस्सा हुआ करती थी। बता दें कि इससे पहले भी इसके कई पोस्टर सामने आ चुके है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

HAPPY NEW YEAR peeps! #2019Shakeelakenaam

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on Jan 1, 2019 at 11:10pm PST

 


जानकारी के लिए बता दें कि 'शकीला' साउथ की एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस के जीवन पर आधारित फिल्म है। इसे इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म एक ऐसी एक्ट्रेस की स्क्रीन इमेज से परे वास्तविक जीवन को दर्शाएगी, जिन्होंने 90 के दशक के अंत में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मानदंडों को चुनौती दी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

BOLD IS GOLD! 💥💥💥 . . . PRESENTING THE FIRST LOOK OF #Shakeela! @indrajitlankesh @shakeelafilm . . . . Delighted to work with such a cool ensemble ! #pankajtripathi @esternoronhaofficial @rajeev_govinda_pillai @dhindora #Kajol #vivekmadan . . @meetbrosofficial @kri_talent @amandeep_khubbar @sanjana19 @sunilbirmiwal @pranav.chadha24

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on Nov 19, 2018 at 9:02pm PST

 

इस फिल्म के निर्माताओं ने सबसे पहले नवंबर में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था, जिसमें लीड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सिर्फ गोल्ड ज्वैलरी से बने आउटफिट में नजर आ रही हैं।  
 

Konika