शाहरूख खान होंगे मेलबर्न के भारतीय फिल्म फेस्टिवल 2019 के चीफ गेस्ट

6/14/2019 2:25:18 AM

मुंबईः मेलबर्न में होने वाला भारतीय फिल्म फेस्टिवल 2019 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। फेस्टिवल की शुरुआत 8 अगस्त से हो रही है और यह 17 अगस्त तक चलेगा। बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल के स्पेशल गेस्ट होंगे। जी हां, शाहरुख इस बार मेलबर्न में होने वाले इंडियन फिल्म फेस्टिवल के मुख्य मेहमान होंगे। शाहरुख ही इस फेस्टिवल को ऑफिशली शुरू करेंगे। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shah Rukh Khan to be chief guest at 10th Indian Film Festival of Melbourne [#IFFM]... Helmed by Victorian Government, #Australia, #IFFM will be held between 8 and 17 Aug 2019.

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on Jun 12, 2019 at 11:42pm PDT

शाहरुख ने इससे पहले फिल्म ‘चक दे इंडिया' की शूटिंग भी मेलबर्न में की थी। इस साल इस उत्सव की थीम ‘साहस' निर्धारित की गई है। शाहरुख खान ने कहा, ‘‘मैं मुख्य मेहमान के रूप में इस फेस्टिवल की शुरुआत के लिए विक्टोरियन सरकार और मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल से आमंत्रण पाकर काफी खुश और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हमारी इतनी बड़ी और विविधता वाली इंडस्ट्री का जश्न जोश और उत्साह के साथ मनाए जाने योग्य है और यही तो फेस्टिवल का मतलब है। मैं इस साल इस फेस्टिवल के थीम‘साहस'को लेकर खासतौर पर खुश हूं। साहस एक ऐसी भावना है, जो उन राइटर्स के साथ रिफ्लेक्ट होती है, जो वास्तव में समाज और दुनिया को बदलने की क्षमता रखते हैं। मेलबर्न में‘चक दे इंडिया'की शूटिंग की बहुत अच्छी यादें अब तक मेरे दिल में बसी हैं।'' 

 

 


 

Pawan Insha