रिसेप्शन में पति शाहरुख के साथ ग्लैमरस अंदाज में पहुंची गौरी खान, देखें तस्वीरें

5/9/2018 11:39:11 AM

मुंबई: बॉलिवुड एक्टर शाहरुख खान मंगलवार रात को अपनी पत्नी गौरी खान के साथ सोनम की रिसेप्शन में पहुंचे। शाहरुख खान अक्सर ही स्टार पार्टी में ब्लैक कलर के फॉर्मल्स में नजर आते हैं।

 

 

ऐसे में सोनम की रिसेप्शन में भी शाहरुख ब्लैक कलर के कोट पैंट में नजर आए। वहीं गौरी ने ग्रे कलर का गाउन पहना हुआ था। गौरी के लिए ये ड्रेस डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने डिजाइन की थी। शाहरुख और गौरी की जोड़ी काफी अच्छी लग रही थी। पार्टी में जाते ही सबकी नजरें इस स्टार कपल पर ठहर गईं।

 


बता दें कि शाहरुख खान ने सोनम की रिसेप्शन में जमकर डांस भी किया। अनिल कपूर के साथ शाहरुख खान के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं। हालांकि फैंस इस दौरान सुहाना को काफी मिस कर रहे हैं। सोनम की रिसेप्शन में शाहरुख खान और गौरी बेटी सुहाना को साथ में नही लाए थे। 

 

 

फिल्मों की बात करें तो शाहरुख इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं।

 

 

गौरतलब हैं कि सोनम मंगलवार को दिन में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध गईं हैं। इसके बाद मंगलवार शाम को मुंबई में ही इनका रिसेप्शन रखा गया था।

 

 

Punjab Kesari