रिसेप्शन में पति शाहरुख के साथ ग्लैमरस अंदाज में पहुंची गौरी खान, देखें तस्वीरें

5/9/2018 11:39:11 AM

मुंबई: बॉलिवुड एक्टर शाहरुख खान मंगलवार रात को अपनी पत्नी गौरी खान के साथ सोनम की रिसेप्शन में पहुंचे। शाहरुख खान अक्सर ही स्टार पार्टी में ब्लैक कलर के फॉर्मल्स में नजर आते हैं।

 

PunjabKesari

 

ऐसे में सोनम की रिसेप्शन में भी शाहरुख ब्लैक कलर के कोट पैंट में नजर आए। वहीं गौरी ने ग्रे कलर का गाउन पहना हुआ था। गौरी के लिए ये ड्रेस डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने डिजाइन की थी। शाहरुख और गौरी की जोड़ी काफी अच्छी लग रही थी। पार्टी में जाते ही सबकी नजरें इस स्टार कपल पर ठहर गईं।

 

PunjabKesari


बता दें कि शाहरुख खान ने सोनम की रिसेप्शन में जमकर डांस भी किया। अनिल कपूर के साथ शाहरुख खान के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जा रहे हैं। हालांकि फैंस इस दौरान सुहाना को काफी मिस कर रहे हैं। सोनम की रिसेप्शन में शाहरुख खान और गौरी बेटी सुहाना को साथ में नही लाए थे। 

 

PunjabKesari

 

फिल्मों की बात करें तो शाहरुख इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली हैं।

 

PunjabKesari

 

गौरतलब हैं कि सोनम मंगलवार को दिन में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध गईं हैं। इसके बाद मंगलवार शाम को मुंबई में ही इनका रिसेप्शन रखा गया था।

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News