आर्यन को अलीबाग वाले फार्महाउस शिफ्ट करेंगे शाहरुख, काउंसलिंग से मेडिकल चेकअप तक मां गौरी भी कुछ यूं रखेंगी लाडले का ख्याल

11/1/2021 2:06:25 PM

मुंबई: क्रूज ड्रग्स मामले में करीब एक महीने जेल में काटने के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की घर वापसी हो चुकी है। आर्यन क्रूज ड्रग्स छापेमारी के दौरान एनसीबी द्वारा हिरासत में लिया गया था और आठ अक्तूबर से उसे आर्थर रोड जेल में भेज दिया गया था। इस दौरान आर्यन से जुड़ी हर छोटी बड़ी खबर सामने आ रही थी। वहीं जेल से निकलने के बाद भी आर्यन लगातार खबरों में हैं।

खबर के मुताबिक एक तरफ खान फैमिली बेटे के घर लौटने पर बेहद खुश है। वहीं दूसरी तरफ उसकी सेहत की चिंता भी है। बेटे के घर वापस लौटने के बाद दोनों ने बड़े निर्णय लिया हैं जिससे वह बेटे को सुरक्षित रखने की कोशिश करेंगे।

काउंसलिंग से मेडिकल चेकअप तक अरेंज करेंगी मां गौरी

जेल में रहने के दौरान ऐसी खबरें आई थी कि आर्यन ढंग से खाना नहीं खा रहा था ऐसे में आर्यन के खून की जांच करवाने के बाद उसे सही डायट दी जाएगी जिससे उसके शरीर की कमी पूरी हो सके। जेल में घर से दूर रहने के बाद से आर्यन खान को कई हेल्थ चेकअप से गुजरना होगा। सोर्स ने खुलासा किया है कि आर्यन खान का न्यूट्रिशन को लेकर गौरी खान बहुत चिंतित रही हैं जिसके चलते आर्यन खान के ब्लड टेस्ट के बाद एक्सपर्ट Nutritionists की सलाह पर स्पेशल डाइट तैयार की जाएगी।

आर्यन खान के फिजिकल चेकअप के अलावा मेंटल हेल्थ का भी ध्यान रखा जाएगा। शाहरुख खान और गौरी खान ने आर्यन खान के लिए काउंसलिंग सेशन प्लान किए हैं। ताकि वह अपनी जिंदगी के के उस चैप्टर से बाहर निकल सके जिसने उन्हें अंदर से तोड़ा है। वह आर्यन खान को पार्टियों और पब्लिक में शामिल होने से दूर रखेंगे।

आर्यन के लिए रखा जाएगा बॉडीगार्ड

इसके अलावा शाहरुख और गौरी ने आर्यन के लिए पर्सनल बॉडीगार्ड रखने का फैसला किया है। शाहरुख के साथ उनके बॉडीगार्ड हमेशा साए की तरह रहते हैं। अब आर्यनके पास भी अपना बॉडीगार्ड होगा। एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक इस बारे में सूत्र के हवाले से बताया-'शाहरुख इस पूरे वाकये से अंदर तक हिल गए हैं।वह सोच रहे हैं अगर आर्यन के पास अपना बॉडीगार्ड होता तो शायद ये बात इतनी ना बढ़ती। रवि की तरह वह आर्यन का ध्यान रखता।' 

मन्नत से दूर होंगे आर्यन खान 

इतना ही खबर ये भी है कि शाहरुख खान बेटे आर्यन खान को दीवाली के बाद मन्नत से दूर करने के बारे सोच रहे हैं।  शाहरुख और गौरी चाहते हैं कि उन्हें मीडिया की नजरों से ब्रेक मिले और वह खुद पर ध्यान दे पाएं। ड्रग्स केस में जमानत मिलने के बाद आर्यन खान को अपना पासपोर्ट स्पेशल कोर्ट में जमा करवाना पड़ा था।शर्त के मुताबिक, आर्यन बिना इजाजत मुंबई या भारत से बाहर नहीं जा सकते। ऐसे में शाहरुख आर्यन को अपने अलीबाग वाले फार्महाउस में शिफ्ट कर देंगे। अलीबाग में शाहरुख खान का आलीशान फार्महाउस है। अलीबाग में बेटे को भेजने में कोई दिक्कत वाली बात भी है।

दिसंबर में दोबारा काम शुरू करेंगे शाहरुख

बेटे के ड्रग केस में फंसे होने की वजह से शाहरुख खान का काम रुक गया था। वह फिल्म पठान और डायरेक्टर Atlee की फिल्म को बीच में छोड़कर आए थे। इसे लेकर खबर है कि शाहरुख दिसंबर में दोबारा काम शुरू करेंगे। अभी शाहरुख परिवार के साथ दीवाली मनाने वाले हैं। इसके बाद पूरा परिवार कुछ समय के लिए अलीबाग में आर्यन खान के साथ रहेगा।

Content Writer

Smita Sharma