इस शो को होस्ट करेंगे शाहरुख़, जल्द ही करेंगे अगली फिल्म का अनाउंसमेंट

10/5/2019 1:32:04 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। टेड टॉक्स इंडिया स्टार इंडिया नेटवर्क पर लौट रहा है, और बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान दूसरी बार इसको होस्ट करेंगे। शो के लॉन्च पर बोलते हुए, शाहरुख ने यह भी खुलासा किया कि वह एक या दो महीने बाद अपनी नई फिल्म अनाउंस करेंगे।

PunjabKesari, Shahrukh Khan Images

2018 में उनकी लास्ट रिलीज़ 'ज़ीरो' के बाद से, राकेश शर्मा की बायोपिक, 'डॉन 3', 'सत्ते पे सत्ता रीमेक', संजय लीला भंसाली के साथ और यश राज फिल्म्स के साथ एक एक्शन फिल्म सहित कई फ़िल्में साइन करने की अफवाहें सामने आई हैं। शाहरुख़ ने बताया "मैंने संजय (गुप्ता), गौरव (बनर्जी) और उदय शंकर (स्टार और डिज़नी इंडिया के अध्यक्ष और द वॉल्ट डिज़नी कंपनी, एशिया पैसिफिक के अध्यक्ष) से ​​बात की और मैंने कहा, यह वह मंच है, जहां से मैं इसे अनाउंस करना पसंद करूंगा। मैं यहां ये बताने के लिए आया हूं कि टेड टॉक ही मेरी नई फिल्म होगी।”

PunjabKesari, Shahrukh Khan Images

उन्होंने यह भी कहा कि "मैं सोच रहा हूं और कुछ समय ले रहा हूं। मैं दो या तीन स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं और इंशाल्लाह, जैसे ही वे तैयार होंगी, मैं आपको बताऊंगा। मैं जिन लोगों के साथ काम कर रहा हूं उनमें से ज्यादातर व्यस्त हैं, इसलिए, मैं खुद इसे अनाउंस करूंगा। मुझे लगता है कि जब तक अफवाहें चारों ओर तैर रही हैं, यह अच्छा है क्योंकि उनमें से कुछ ने मुझे आईडिया दिए हैं। लोग कह रहे हैं कि मैं 'टार्ज़न और जेन' कर रहा हूं। मैं वास्तव में टार्ज़न (हंसते हुए) की भूमिका करना चाहता हूं, लेकिन नहीं। इंशाल्लाह, एक या दो महीने में सब कुछ आपके सामने होगा।

PunjabKesari

टेड टॉक्स इंडिया सीज़न 2 का प्रीमियर 2 नवम्बर को शाहरुख़ के बर्थडे पर किया जाएगा। नए सीज़न का टाइटल 'टेड टॉक्स इंडिया: नई बात' है और इसमें अलग-अलग क्षेत्रों से 26 स्पीकर आएंगे। 

PunjabKesari, Shahrukh Khan Images

यह शो 2 नवंबर से शुरू होगा और स्टार वर्ल्ड के अलावा, यह शो प्रमुख हिंदी चैनल स्टार प्लस, नैट जिओ पर ब्रॉडकास्ट होगा और हॉटस्टार पर भी स्ट्रीम करेगा।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News