इस साल और भी खास होगी शाहरुख के मन्नत की दीवाली, पत्नी गौरी खान ने किया खुलासा

9/20/2022 3:19:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान और उनकी इंटीरियर डिजाइनर पत्नी गौरी खान की दीवाली पार्टी काफी चर्चा में रहते हैं। हालांकि, दो साल महामारी के कारण कपल फ्रेंड्स और फैमिली संग त्योहार सेलिब्रेट नहीं कर पाया, लेकिन इस बार सब नॉर्मल होने के कारण गौरी-शाहरुख धूमधाम से दीवाली सेलिब्रेट करेंगे। दीवाली का त्योहार इस साल अक्टूबर में पड़ेगा और कपल इसे जोरों-शोरों से मनाने के लिए सोच रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में गौरी खान ने बताया कि आने वाला फेस्टिव सीजन उनके और परिवार के लिए कैसा रहने वाला है। 

 

गौरी खान ने कहा, "मुझे लगता है, त्योहारों में, आप बस परिवार के साथ रहने और कुछ जश्न मनाने और कुछ करने के लिए तत्पर रहते हैं। परिवार के साथ रहने और घर को सजाने में बस मजा आता है, इसलिए मैं इसके लिए उत्साहित हूं।”

 

इस साल उनके घर मन्नत में दीवाली कैसी दिखेगी। इस पर, गौरी ने कहा, "ठीक है, हमने अभी तक शुरुआत नहीं की है, लेकिन हां घर को रोशनी से सजाना. वास्तव में इस साल दीवाली की प्रतीक्षा कर रहे हैं।"

बता दें, गौरी खान और शाहरुख के लिए पिछला साल काफी मुश्किल भरा रहा था। उनके बेटे आर्यन खान का ड्रग्स केस में नाम आया था। हालांकि, उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से क्लीन चिट मिल गई है, जिससे परिवार को जश्न मनाने का और भी कारण मिल गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News